Movie prime

Bigg Boss 17: 19 साल की ईशा ने मनारा पर किया गन्दा कमेंट , कहा- "बार डांसर हो तुम " , सलमान ने लिया एक्शन 

Bigg Boss 17: 19 year old Isha made dirty comment on Manara, said- "You are a bar dancer", Salman took action

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में एक से बढ़कर एक बड़े धमाके देखने को मिल रहे हैं और शो के सभी कंटेस्ट एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में कोई कमी नहीं कर रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में ईशा ने मनारा चोपड़ा को ऐसा शब्द कह दिया जिसकी वजह से मनारा के फैंस में गुस्सा आ गया. 19 साल की ईशा ने मनारा के कैरेक्टर की जरिया नहीं ऐज सेम भी किया है. आईए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ? 

बिग बॉस के घर में हुई महाभारत 

sd

दरअसल में हाल ही के बिग बॉस के घर में टॉर्चर टास्क हुआ था. इस टॉर्चर टास्क में दो टीमें बनाई गई थी एक टीम में अभिषेक, मनारा, मुनव्वर और अरुण थे वही दूसरी टीम में ईशा, अंकित,  विकी और आयशा थे सबसे पहले टास्क के लिए मुनव्वर की टीम गई और दूसरी टीम के सभी कंटेस्ट ने उन पर खूब मिर्च मसाले लगाए . लेकिन जैसे ही विकी जैन की टीम का नंबर आया वैसे ही विक्की ने सारे मिर्च मसाले छुपा दिए. 

ईशा ने मनारा को कहा बार डांसर 


वही मनारा ,अभिषेक मुनव्वर और अरुण फिनाले के वीक में पहुंचने का जश्न मना रहे थे तभी मनारा ने ईशा और अंकिता को चढ़ाने के लिए गार्डन एरिया में घूमने लगी जिसके बाद में ईशा का पारा हाई हो गया और ईशा ने मनारा से कहा "बार डांसर चुप हो जाओ"  ईशा के इस कॉमेंट को सुनकर मनारा भी शॉक रह गई और मनारा अभिषेक से कहती हैं क्या यह सही है जिसके बाद में अभिषेक ने मनारा का स्टैंड लिया और कहा यह सब अच्छा नहीं लगता. 

अभिषेक से भिड़ गई ईशा 

sd

लेकिन ईशा अपनी जवान पर कंट्रोल करने की बजाय अभिषेक से ही भिड़ गई मनारा ने कहा कि बार डांसर भी जॉब करती हैं और उन्हें भी सम्मान का हक है और ऐसा बोलकर तुम उन्हें इंसल्ट मत करो. मनारा ने इस दौरान काफी अच्छे से अपनी बात रखी ईशा यही चुप नहीं रही फिर बाद में कहती हैं कि घर में मनारा में एक वक्त पर दो लोगों के साथ रिश्ते बनाए कभी मुनव्वर के साथ तो कभी समर्थ के साथ .

यह भी देखें--रिलीज से पहले खुला 'मिर्जापुर 3' का सबसे बड़ा राज, ‘कीलान भईया’ और ‘गुड्डू भईया’ के बीच देखने को मिलेगा एक्शन , जानिए कब होगी रिलीज़ ?