Movie prime

अनुपमा की असल जिंदगी में टूटा दुखों का पहाड़, इस खास शख्स की हुई मौत, एक्ट्रेस का हुआ रो-रोकर बुरा हाल.. 

A mountain of sorrows broke in Anupama's real life, this special person died, the actress was in bad condition crying..

 
sfgsg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'अनुपमा' को हर घर में पसंद किया जाता है , ज्यादातर लोग इस सीरियल को देखना पसंद करते हैं वही इस सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. इस धारावाहिक में अभिनेत्री रूपाली गांगुली के एक करीबी का देहांत हो गया है जिसके बाद अभिनेत्री  बहुत ज्यादा दुख में है, वहीं अपने करीबी की मौत के बाद में एक्ट्रेस ने एक बयान दिया है जो काफी ज्यादा सुर्खियों में है. 

दरअसल में आपको बता दें कि 'अनुपमा' की रूपाली गांगुली ने हाल ही में एक पेट  डॉग को खो दिया था और जिसका निधन हो गया है,  पेट की निधन के बाद में अभिनेत्री रूपाली गांगुली काफी ज्यादा दुखी हैं और अपने पेट डॉग 'गब्बर' के शोक में डूबी हुई है वही अपने पेट डॉग को खो जाने के दुख में एक वीडियो भी शेयर किया है. 

sds

रुपाली गांगुली ने अपने पेट डॉग के शॉक में वीडियो किया शेयर  

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा '“गब्बर गांगुली "जब तक हम फिर से नहीं मिलते मेरे अनमोल बच्चा… मुझे अपनाने के लिए धन्यवाद 🙏🏻❤️ हमारे जीवन में आने के लिए चुनने के लिए धन्यवाद  “, पेट डॉग के को जाने की दुख में जहां एक तरफ है अपने पेट डॉग के निधन का शोक  मना  रही है वहीं अब शो में 5 साल बाद एक लिप आने वाला है , जिसके बाद में शो में काफी ज्यादा बदलाव होंगे और शो में नए कास्ट भी देखने को मिल सकते हैं .

यह भी देखें--IPL 2024 ऑक्शन में CSK मालिक ने सरेआम प्रीती ज़िंटा के साथ की छेड़खानी, घटिया हरकत से गुस्से में धोनी को आया गुस्सा , वीडियो हुआ वायरल