Movie prime

अभिषेक कुमार की हार पर अभिषेक मल्हान का आया रिएक्शन, सलमान खान पर ली चुटकी

Abhishek Malhan's reaction on Abhishek Kumar's defeat, took a dig at Salman Khan

 
fh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

टीवी का सबसे लोकप्रिय और विवादित शो बिग बॉस 17 अब खत्म हो चुका है, इस शो के विजेता स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने हैं विजेता के तौर पर उनको 50 लाख रुपए और एक हुंडई कार भी मिली है. इस शो के विजेता मुनव्वर फारूकी रहे बल्कि रनर अप अभिषेक कुमार रहे हैं. लेकिन अभिषेक कुमार की हार के बाद में बड़े-बड़े सिलेबस और फैंस भी काफी ज्यादा हैरान है इन सिलेबस में एक सबसे बड़ा नाम बिग बॉस ओटीटी-2 के रनर अप अभिषेक मल्हन यानी फुकरा इंसान भी शामिल है. 

अभिषेक कुमार के ट्रॉफी न जीतने से दुखी हैं Abhishek Malhan


बिग बॉस ओटीटी-2 के रनरअप अभिषेक मल्हान ने अभिषेक कुमार की इस हार पर रिएक्शन दिया है और वह अभिषेक कुमार की हार से काफी ज्यादा दुखी भी दिख रहे हैं इसलिए उन्होंने अपने  एक्स(ट्विटर) अकाउंट पर बेहद फनी अंदाज में दुःख जाहिर किया है अभिषेक मल्हान  ने लिखा कि "सलमान भाई के आगे अभिषेक नाम का बंदा तो जीत ही नहीं सकता कभी भी,, बिग बॉस के घर में आयुष्मान नाम लेकर एंटर करते.’ 

ओटीटी-2 के रनर अप रहे थे अभिषेक मल्हान 

sd

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी-2 के दूसरे सीजन में अभिषेक मल्हान घर के सबसे स्ट्रांग प्रतियोगियों में से एक थे उनको ट्रॉफी का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा था लेकिन वाइल्ड कार्ड तोर के रूप में इंटर हुए यूट्यूबर एल्विस यादव ने पूरा सिस्टम ही हिलाकर रख दिया और उनका सपना भी तोड़ दिया.अभिषेक मल्हान रनरअप रहे थे. जिसके बाद खुद अभिषेक और उनके फैन्स बेहद ही निराश नजर आए थे.

यह भी देखें--पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की रोका सेरेमनी से सामने आईं तस्वीरें, फैंस दे रहे हैं बधाईयाँ