Movie prime

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने करवाया दिलकश फोटोशूट, खूबसूरती देख फैंस हार बैठे दिल , मासूमियत ने किया सभी को घायल 

Actress Aditi Rao Hydari got a captivating photoshoot done, fans were heartbroken after seeing her beauty, innocence hurt everyone.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस आदिति हैदरी राव आए दिन अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत रही है. एक्ट्रेस की मासूमियत और खूबसूरती पर करोड़ों लोगों का दिल फिदा है हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर की हैं जिनको देखने के बाद में फैंस के दिलों की धड़कन में बढ़ गई है. हर कोई अदिति राव हैदरी की तारीफ कर रहा है. 

आदित्य राव की ये तस्वीर उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेर की गई है तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने पीले रंग के खूबसूरत शरारा पहना हुआ है और फ्रेंच ब्रैड लुक कैरी किया है जो तस्वीर है शेयर की गई है उसमें एक्ट्रेस खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में दिख रही है और कानों में हैवी झुमके भी पहने हुए हैं आदित्य राव ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-अपनी खुद की सनशाइन लाएं. 

जैसे ही एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग उनकी क्यूटनेस और बोल्डनेस के दीवाने हो गए अदिति की यह तस्वीरें देखने के बाद यूजर तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा - ड्रीम गर्ल, किसी शायर की गजल, ड्रीम गर्ल.वहीं अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- हमेशा की तरह गॉर्जियस. 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से आप भी 1 मिनट तक अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे क्योंकि उनके किलर पोज सभी को घायल कर रहे हैं एक्ट्रेस की मासूमियत लोगों का दिल जीत रही है. मिली खबरों के अनुसार पता चला है कि अदिति राव का तमिल स्टार सिद्धार्थ के साथ रिलेशन चल रहा है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्दी ही दोनों इस रिलेशन को शादी में बदलने वाले हैं आपको बता दें कि एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी की साल 2009 में एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी हुई थी. 2013 में इनका डिवोर्स हो गया.

यह भी देखें--ना उम्र का लिहाज, ना लोगों की परवाह, 60 साल की महिला ने फ्लाइट में उतार दी अंडरवियर, अश्लीलता की सारी हदें कर दी पार