Movie prime

जिन्दा हैं एक्ट्रेस पूनम पांडे , वीडियो किया जारी ,आखिर क्यों फैलाई मौत की खबर , जानिए 

Actress Poonam Pandey is alive, video released, why did the news of her death spread, know

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है, लेकिन अब पूनम पांडे का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद में हर कोई हैरान है. क्योंकि खुद पूनम पांडे ही इस वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि मैं जिंदा हूं मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मेरी हूं उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस दौरान है और भी कई बातों को कहती हुई नजर आ रही है जिस किसी ने यह वीडियो देखा अब वह पूनम पांडे को जाम कंट्रोल कर रहा है. 

इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर 

आपको बता देंगे शुक्रवार को सुबह उनकी मौत की खबर सामने आई थी जिसको जानने के बाद में हर कोई रहराम रह गया लोगों को इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह है कह रही है कि मैं जिंदा हूं और मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं बनी हूं. उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

दरअसल में जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें पूनम पांडे कहती हुई नजर आ रही है कि मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात को साझा करने के लिए बाद में महसूस कर रही हूं और मैं यहां जीवित हूं सर्वाइकल कैंसर न्यूज़ पर अटैक नहीं किया लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में अभी तक नहीं जानती हैं. 

कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है और इसकी मुख्य बात एचबी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले प्रशिक्षण में निहित है.आगे पूनम पांडे बोलती हैं कि आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो। क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएँ।

किया जा रहा है ट्रोल 

sd

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद में लोग उनको जमकर  ट्रोल कर रहे हैं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि  ''जब तक देश में सिनेमा है लोग पागल बनते रहेंगे।'' एक अन्य यूजर ने लिखा , ''आपकी और मार्केटिंग कंपनी की मार्केटिंग अच्छी नहीं है.. R.i.p.'' दूसरे ने लिखा, ''मुझे तो पता ही था, ये जिंदा है।'' अन्य ने लिखा ''अच्छा पागल बनाया, क्या जागरुकता फैलाई है।'' 

यह भी देखें--Today Gold Price: बजट के दिन सोना हुआ महंगा, चांदी की कीमत में आई गिरावट , जानिए 24 कैरेट गोल्ड का ताजा भाव