Movie prime

19 साल बाद इस फिल्म को मिली ओटीटी पर हरी झंडी, अमिताभ बच्चन ने 36 साल छोटी एक्ट्रेस संग दिया था किसिंग सीन, खूब मचा था बवाल 

After 19 years, this film got green signal on OTT, Amitabh Bachchan gave a kissing scene with an actress 36 years younger, there was a lot of uproar.

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक को ओटीटी पर आज रिलीज कर दिया गया है आज इस फिल्म को 19 साल हो गए हैं और इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने ब्लैक की डिजिटल रिलीज के बारे में डिटेल को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अपनी से 36 साल छोटी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ में किसिंग सीन दिए थे जिसकी वजह से काफी विवाद भी हुआ था. 

आपको बता दें कि 'ब्लैक' फिल्म को 19वीं सालगिरह के मौके पर फिल्म मेकर और टीम ने इस फिल्म की रिलीज के साथ फैंस को भी हैरान कर दिया. वहीं अमिताभ बच्चन ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा "ब्लैक को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज का जश्न मना रहे हैं! देबराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है, और हमें उम्मीद है कि यह आपको शक्ति और करुणा से भर देगी।

संजय लीला भंसाली के द्वारा निर्देशित फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने अंधी और बहरी महिला का किरदार निभाया था उनके शिक्षक के रूप में अमिताभ बच्चन ने देवराज का किरदार निभाया था . अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक बुजुर्ग शराबी शिक्षक है जिसको बाद में अल्जाइमर रोग हो जाता है. 


ब्लैक फिल्म ने 53 वे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में तीन पुरस्कार जीते थे जिनमें हिंदी में सबसे फीचर और सभी अभिनेता अमिताभ बच्चन शामिल है इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने रानी मुखर्जी के साथ में किसिंग सीन दिया था जिसकी वजह से फिल्म काफी विवादों में भी पड़ी थी जया बच्चन भी इस किसिंग सीन को देखने के बाद में रानी मुखर्जी से खफा हो गई थी.

यह भी देखें--शादी से पहले हर दिन जूही चावल के पास आते थे ऐसे ऐसे लेटर, हसीना ने किया हैरान करने वाला खुलासा