Movie prime

'गदर 2' के बाद 'बॉर्डर 2' में दुश्मनों के पसीने छुड़ाएंगे सनी देओल, 2 सीक्वल समेत  हाथ लगी 6 बड़ी फिल्में

After 'Gadar 2', Sunny Deol will make enemies sweat in 'Border 2', 6 big films including 2 sequels

'गदर 2' के बाद 'बॉर्डर 2' में दुश्मनों के पसीने छुड़ाएंगे सनी देओल, 2 सीक्वल समेत  हाथ लगी 6 बड़ी फिल्में
 

 
sunny deol

Join Our Telegram Channel 

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस कमर्शियल पॉटबॉयलर का क्रेज रिलीज के 10 दिन बाद भी दर्शकों के बीच बरकरार है और फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है.

'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल सातवें आसमान पर हैं। 'गदर 2' रु. 500 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन ने साबित कर दिया है कि सनी देओल का जादू अभी ठंडा नहीं हुआ है. ऐसे में सनी देओल  के पास कई ऑफर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि 'गदर 2' के बाद सनी देओल 'बॉर्डर 2' में अपने दुश्मनों को मात देते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि सनी देओल ने बॉर्डर के सीक्वल (सनी देओल की नई फिल्म) के लिए भारी फीस पर डील साइन की है।


बॉलीवुड हंगामा की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल ने 1997 की फिल्म बॉर्डर के सीक्वल के लिए डील साइन की है। एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल को सूत्रों से जानकारी मिली कि सनी ने 'बॉर्डर 2' के लिए पचास करोड़ रुपये लिए हैं. उत्पादकों के साथ फीस और मुनाफे पर बातचीत की जाती है। आपको बता दें कि ये सिर्फ 'बॉर्डर 2' के लिए सनी देओल की फीस को लेकर खबर है। अभी तक निर्माता या अभिनेता की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है।

कब शुरू होगी 'बॉर्डर 2' की शूटिंग?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बॉर्डर 2' एक बड़ी फिल्म होने वाली है। जिसकी शूटिंग अगले साल की दूसरी छमाही यानी 2024 में शुरू होगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में सनी देओल के अलावा कई कलाकार होंगे. मालूम हो कि साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म का निर्देशन जेपी दत्ता ने किया था. 

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल के हाथ में 6 और फिल्में हैं। सनी जल्द ही फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगी। वहीं, सनी का जादू फिल्म 'बाप' में भी देखने को मिलेगा, जो अगले साल सिनेमाघरों में आ सकती है। इसके अलावा वह अयोध्या रामजन्मभूमि पर बनने वाली फिल्म में भी नजर आएंगे।

यह भी देखें--बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ जारी किया गया वारंट , जानिए, आखिर क्या है वजह ? 

सनी देओल बॉलीवुड की दो सफल फिल्मों 'बॉर्डर 2' और 'मां तुझे सलाम 2' के सीक्वल में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'जोसेफ' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। खबर यह भी है कि इन 6 फिल्मों के अलावा सनी देओल मराठी फिल्मों में भी काम करने जा रहे हैं।

यह भी देखें--  राज कुंद्रा ने 'UT 69' ट्रेलर के लांच के दौरान कहा कि इंडिया में सिर्फ दो चीजें बिकती हैं शाहरुख खान और सेक्स ,जमकर हो रहा बवाल...