Movie prime

Fighter OTT Release and Platform: सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' , जानिए 

Fighter OTT Release and Platform: After making a splash in theatres, now Hrithik Roshan's film 'Fighter' will be released on this OTT platform, know

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है इस फिल्म को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है फिल्म में जबरदस्त एक्शन और देशभक्ति देखने को मिली है.  फिल्म में दीपिका पादुकोण, रितिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय जैसे एक्टर ने मुख्य भूमिका निभाई है वहीं अब इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. 

आपको बता दें कि फाइटर फिल्म के रिलीज के बाद से इसके ओटीटी रिलीज को लेकर नया अपडेट सामने आया है रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण ,अनिल कपूर स्टारर फिल्म जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है इस फिल्म को सिनेमघरों के बाद में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा हालांकि यह डील कितने रुपए में हुई है इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

 

सिनेमाघर में रिलीज के 40 से 45 दिन बाद ही कोई भी फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाती है गल्फ देशों ने फाइटर को अपने यहां पर रिलीज न करने का फैसला किया है. लेकिन सऊदी अरब में यह फिल्म रिलीज की जाएगी हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है करीबी सूत्रों के अनुसार यूएई को छोड़कर खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज के संबंध में अपडेट की पुष्टि की गई है जबकि फाइटर को गल्फ देशों में सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है.

यह भी देखें--Urfi Javed : उर्फी जावेद ने शेयर किया अपना डर्टी लुक, इंटरनेट पर यूजर्स भी देखकर घबराए