Movie prime

प्रिया प्रकाश वारियर के बाद अब साउथ की इस एक्ट्रेस ने आंख मारकर किया करोड़ों लोगों को घायल , देखिये वीडियो .. 

After Priya Prakash Varrier, now this South actress has injured crores of people by winking, watch the video..

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड के साथ ही साउथ मूवी कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी आंखों से करोड़ों लोगों को घायल कर देती है, जानी-मानी साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर ने आंख मारकर से कई युवाओं को घायल किया , अभी भी लोग एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती और अदाओं के दीवाने हैं. इनका आंख मारने का स्टाइल इतना वायरल हुआ था कि लोग इन्हें 'विंक गर्ल' के नाम से जानने लगे थे और इनको इंटरनेट पर सर्च किया था, लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस की बात करने वाले हैं वह साउथ की है जो काफी ज्यादा फेमस हो रही है और उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं। 

हम साउथ की जिस एक्ट्रेस के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम हनी रोज है, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर करते रहती हैं , हसीना की अदाएं और क्यूटनेस लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. एक्ट्रेस का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उनकी खूबसूरती और अदाओं का दीवाना हर कोई हो रहा. 

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने वाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना  हुआ है. एक्ट्रेस की इस ड्रेस पर बहुत सारे दिल भी बने हुए हैं वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस  पेड़ की डालियों को हटा कर गुजरती दिखती हैं और आंख झपकती है वहीं उनकी खूबसूरत स्माइल से लोग अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं. 

sd

हनी रोज की ऐसी अदाएं देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और लोग कमेंट में तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'आपकी ब्यूटी की कोई लिमिट नहीं है' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि  'जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉउ.. लोग उनकी तारीफ करते नहीं तक रहे , अन्य यूजर ने लिखा कि  'आपको भगवान ने बहुत ही फुर्सत से बनाया है'.

यह भी देखें--'Animal' फिल्म देखने के बाद रणबीर कपूर के जूते चाटने चाहता है , मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा , कही ये बात ...