Movie prime

'डंकी' की सफलता के बाद में फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी बनाएंगे 'मुन्नाभाई 3 ' इस दिन होगी रिलीज़ ... 

After the success of 'Dinky', the film's director Rajkumar Hirani will make 'Munnabhai 3', it will be released on this day.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

शाहरुख खान के लिए यह साल काफी ज्यादा अच्छा रहा उनकी दो फिल्में 'जवान' और 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'डंकी' भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. राजकुमारी हिरानी के द्वारा निर्देशित फिल्म  'डंकी' को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं, राजकुमार हिरानी बॉलीवुड के ऐसे निर्देशक जिन्होंने बहुत ही कम फिल्मों का निर्देशन किया है लेकिन सभी फिल्में उनकी ब्लॉकबस्टर गई है. 

दरअसल में 20 साल पहले राजकुमार हिरानी ने फिल्म 'मुन्ना भाई' का निर्देशन किया था इस फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी ने अहम भूमिका निभाई थी फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. इसके तीन साल बाद हिरानी ने  'लगे रहो मुन्ना भाई' को दर्शकों के सामने पेश किया जिसकी कहानी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई. 

'मुन्ना भाई 3' फिल्म के लिए लिखी है तीन स्क्रिप्ट 

sd

'डंकी' फिल्म की कामयाबी के बाद में राजकुमार रानी 'मुन्ना भाई 3' के बारे में बातचीत की जहां पर उन्होंने बताया कि उनके सामने सबसे बड़ा चैलेंज है क्यों दोनों फिल्मों की कामयाबी ने उनका लेवल बहुत ऊंचा कर दिया है और इसको मैच कर पाना मुश्किल है. मुन्ना भाई के साथ में मेरा स्ट्रगल रहा है. पिछला 2 फिल्म इतनी अच्छी बन गई है कि मेरे पास 5-5 आधी स्क्रिप्ट अभी तक पड़ी हुई है. 

'एक और मुन्ना भाई' बनाने का मन है 

sgsf

राजकुमार हिरानी ने आगे बताया कि 'मुन्ना भाई 3' को लेकर संजय दत्त से उनकी बातचीत होती रहती है उन्होंने आगे कहा कि मेरे अक्सर बात होती रहती है संजू कहता है कि एक दोबारा फिल्म बननी चाहिए और मैं डंकी के कामयाबी के बाद 'अब खोलूंगा पिटारा कहानियों का'  उन्होंने आगे कहा कि एक और कहानी बनाने का मन है लेकिन कब और कैसे यह पता नहीं है.

यह भी देखें--बिग बॉस 17 में सलमान खान पर भी चढ़ा एनिमल के अबरार का बुखार, सुपरस्टार धर्मेंद्र के अंदाज पर टिकीं फैंस की नजरें