Movie prime

'Animal' फिल्म देखने के बाद रणबीर कपूर के जूते चाटने चाहता है , मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा , कही ये बात ... 

After watching the movie 'Animal', famous director Ram Gopal Varma wants to lick Ranbir Kapoor's shoes, said this...

 
SD
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है और 3 दिनों में फिल्म ने 150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. रणबीर कपूर की एक्टिंग को देखने के बाद में लोग एक्टर के दीवाने हो गए हैं और अब डायरेक्ट से लेकर प्रोड्यूसर हर कोई अपनी फिल्म में रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहता है. रणबीर कपूर को लेकर मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक पोस्ट भी शेयर किया है और यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यु दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी गंगा की जोड़ी ने तो कमाल ही कर दिया है. उन्होंने कहा के 'एनिमल' एक फिल्म नहीं बल्कि एक सोशल मैसेज है. 'एनिमल' फिल्म का बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस खत्म होने के बाद में लंबे समय तक रणबीर कपूर और कंटेंट की बड़े पैमाने पर बहस की जाएगी. 

SD

रामगोपाल वर्मा ने रणबीर कपूर के न्यूड सीन्स की खूब तारीफ की है उन्होंने कहा कि जिस तरह से रणबीर कपूर ठीक होने के बाद में न्यूड होकर पार्क में घूमते हैं वह एक  जीनियस मोमेंट है हर कोई इस सीन की तारीफ कर रहा है. एक बार फिर से रणबीर कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है, लोग इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

SD

आगे उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी गंगा की तारीफ करते हुए लिखा कि आप पैरों की तस्वीर भेजने की कृपा करें मुझे आपके पैर छूने हैं और 'कहा कि कृपया अपने पैरों की एक तस्वीर को मेरे व्हाट्सएप पर भेजें ताकि मैं आपके प्यार छू सकूं'.'एनिमल' फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है। 

यह भी देखें--दुल्हा-दुल्हन का गलती से सुहागरात का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर लीक , मच गया बवाल , देखिये वीडियो ...