Movie prime

सालों बाद सुपरस्टार विजय सेतुपति का बॉडी शेमिंग को लेकर छलका दर्द, बॉलीवुड के साथ साउथ में भी हुआ 

After years, superstar Vijay Sethupathi's pain spilled over body shaming, it happened in Bollywood as well as in South.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति साउथ के बाद में अब बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना डंका बज रहे हैं. विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही है जल्दी ही सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है 'मेरी क्रिसमस' से पहले विजय सेतुपति ने जवान,  फर्जी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया के उनके साथ में बॉडी शेमिंग हुआ था और लोगों ने उनके फैशन सेंस पर कई सवाल भी उठाए थे. 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड के साथ साउथ में भी बॉडी सेविंग का शिकार होना पड़ा था विजय ने बताया कि वह क्या पहन रहे हैं इस बात को लेकर काफी ज्यादा सचेत रहते हैं?  क्योंकि वह कई मीटिंग और फंक्शन में चप्पल पहनकर चले जाते हैं जिसकी वजह से लोग उन्हें बॉडी शेमिंग करते हैं. 

लोगों ने किया बॉडी शेम

sd

इस इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए विजय ने बताया कि फंक्शन और इवेंट में चप्पल पहन कर जाने की वजह से उनका बॉडी शेमिंग हुआ था जिस पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसा ही था मेरा बॉडी शेमिंग बहुत किया गया था और वहां पर भी किया गया था यह तो होता ही रहता है लेकिन अच्छी बात यह है कि लोगों ने मुझे ऐसे ही स्वीकार किया है और यह लोगों का आशीर्वाद है. 

कपड़ों को लेकर बोले विजय

sd

आपको बता दें कि विजय की एक्टिंग की हर तरफ चर्चा होती है वहीं दूसरी तरफ उनके ड्रेसिंग सेंस और चप्पल को लेकर भी काफी चर्चाएं होती रहती हैं इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं कई बार कपड़ों को लेकर परेशान हो जाता हूं क्योंकि मेरा मानना है कि मैं जो पहनता हूं उसमें ज्यादा कंफर्टेबल रहता हूं लोग कहते हैं कि मैं शो ऑफ करता हूं, वहीं कुछ लोग कहते हैं कि मैं बहुत ही ज्यादा सिंपल हूं.

यह भी देखें--OTT Release : इस हफ्ते OTT पर रिलीज होंगी सस्पेंस-थ्रिलर वाली ये वेब सीरीज , लोगों को है बेसब्री से इंतजार