Movie prime

इस एक्टर के साथ  शादी करना चाहती थी ऐश्वर्या,  सलमान और अभिषेक भी इसके सामने भरते हैं पानी

Aishwarya wanted to marry this actor, Salman and Abhishek also bowed in front of him.

 
jh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी एक टाइम पर सब की फेवरेट जोड़ी मानी जाती थी एक समय पर ऐसा भी माना जा रहा था कि जल्दी ही दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन कुदरत ये मंजूर नहीं था और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया बाद में ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. लेकिन इस समय पर एक खबर तेजी से चल रही है जिसमें कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय सलमान खान , अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय नहीं बल्कि किसी और एक्टर के साथ में शादी करने वाली थी. आईए जानते हैं क्या है खबर? 

मिली खबरों के अनुसार पता चला है कि ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन, सलमान खान और विवेक विवेक ओबेराय ही नहीं बल्कि किसी और ही एक्टर के साथ में शादी करना चाहती थी. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के साथ में शादी रचाकर सभी को चौंका दिया था. 

ij

क्योंकि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक हर किसी को भी यह अंदाजा था कि ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से शादी करेंगी क्योंकि इनका नाम सलमान खान के साथ से जुड़ा हुआ था. हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो बॉलीवुड के फिल्म मेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का है. 

rt

इस वीडियो में करण जौहर ऐश्वर्या से सवाल जवाब कर रहे हैं जहां पर करन पूछते हैं कि आप किस तरह के आदमी के साथ शादी करना चाहेंगे और इसमें कौन फिट बैठता है. जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जब ऐसा होगा तो आप लोगों को पता चल जाएगा मुझे जिस तरह का अनुभव हुआ है उसे देखते हुए एक अब इस बारे में सोच भी नहीं सकती. 

sd

वही आगे उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बहुत सारी आइकॉन है लेकिन जिस एक को मैंने देखा है वह अमित जी हैं जो अविश्वसनीय है आपको बता दे कि ऐश्वर्या बच्चन ने 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन से शादी की थी. हाल ही में यह भी  खबर उड़ रही थी कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से अलग होने वाले हैं.

यह भी देखें--'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा को दुल्हन बनाना चाहते थे मुनव्वर, दूसरी शादी के लिए भेजा था रिश्ता , एक्स गर्लफ्रेंड ने खोली पोल