Movie prime

पवन सिंह के बच्चे की माँ बनने वाली अक्षरा सिंह , एक्टर की पत्नी ने किया खुलासा , जानिए 

Akshara Singh will become the mother of Pawan Singh's child, the actor's wife revealed, know

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह का नाम एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ सालों से जुड़ता हुआ आया है और दोनों के ही रिश्ते एक समय पर इंडस्ट्री में काफी चर्चा में थे लेकिन अक्षरा सिंह ने हमेशा ही इस रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी . एक इंटरव्यू के दौरान पवन सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया कि एक्टर के शादीशुदा होने के बावजूद हुई वह उनके साथ रिलेशन में रही ऐसा भी बताया जाता है अक्षरा सिंह पवन सिंह के बच्चे की माँबनने वाली थी. 

पवन सिंह की बीवी ने लगाई बड़े आरोप 

sd

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा सिंह ने कहा कि - मैं यह कहती हूं कि उनकी वाइफ ने कहा था लेकिन मुझे इस बारे में बोलना चाहिए या नहीं बोलना चाहिए मैं लड़की थी तो इस बात पर चुप रही लेकिन अब मैं इन बातों को को रखना चाहती हूं. जब यह आरोप लगाए गए थे उस समय पर मेरे पास एक कॉल आया और कहा गया कि आप मेरे लिए गवाही देंगी क्या ? यह बात पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने कही थी? 

sd

जब हमारी बात हुई तो वह फोन पर बहुत ही ज्यादा रो रही थी और मुझे इन सब बातों को बता रही थी, मैं इस चीज को महसूस कर सकती हूं क्योंकि वह दर्द मैंने भी झेला हुआ है अक्षरा ने आगे कहा कि मुझे यह भी नहीं पता कि  यह कॉल रिकॉर्डिंग कहां से और कैसे वायरल हुआ लेकिन उस समय पर मेरे फोन में रिकॉर्डिंग थी. 

sd

लेकिन उस समय पर मुझ पर रिकॉर्डिंग को वायरल करने की इल्जाम लगाए गए थे लेकिन मेरा इससे कोई भी लेना देना नहीं था आगे अक्षरा सिंह ने बताया कि ज्योति ने मुझे बताया की बहुत सारी लड़कियां आती थी घर में और वह सारी बातें मुझे बताया करती थी वह भी वायरल हुआ था लेकिन उसके बाद में अपनी जिंदगी में आगे बढ़ी थी क्योंकि मुझे भी अपना घर देखना था मैं भी कई सपने लेकर आई थी 2018 के बाद मुझे किसी से कोई मतलब नहीं रहा. 

प्रेग्नेंसी के आरोपों से हुआ कष्ट

sd

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि प्रेगनेंसी वाले बात से उन्हें कष्ट हुआ था उन्होंने कहा भी था कि मुझे बहुत कष्ट हुआ है लेकिन अपने न्याय के लिए आप किसी लड़की को जलील करें यह सही नहीं है मुझे लगता है कि उनके पास मेरे बारे में और भी कई रिकॉर्डिंग रही होगी और मेरी इन बातों को मिसयूज किया गया. वहीं अगर आप आगे बढ़ रही लड़की को इन बातों में धकेलेंगे तो आप क्या चाहते हैं इसका सीधा मतलब है कि आप चाहते हैं कि वह लड़की मर जाए.

यह भी देखें--Today Gold Price : सोने के दाम में आई बड़ी गिरावट , बाजार में उमड़ी भीड़ , चांदी भी हुआ सस्ता , जानिए ताजा भाव