Movie prime

शादी की खबरों के बीच रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने किए राम मंदिर के दर्शन, वायरल हुआ वीडियो , इस दिन लेंगे गोवा में सात फेरे 

Amidst the news of marriage, Rakul Preet and Jackky Bhagnani visited Ram temple, video went viral, will take seven trips to Goa on this day

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. खबरें चल रही है कि दोनों ही बहुत जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया है. हाल ही में कपल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने किए राम मंदिर के दर्शन

हाल ही में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने मुंबई में स्थित राम मंदिर के दर्शन किए जिसका एक वीडियो भी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही स्टार राम की भक्ति में डूबे हुए दिख रहे हैं. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है वही फैंस भी इसको काफी पसंद कर रहे हैं. 

इस पोस्ट को जैकी भगनानी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि 'राम मंदिर प्रतिकृति रथ से मंत्रमुग्ध. शांतिपूर्ण और दिव्य.... बता दे कि जो लोग 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे ऐसे लोगों के लिए मुंबई में राम मंदिर की एक प्रतिकृति रथ बनाई गई है, भगवान राम को मानने वाले यहां पर भी दर्शन कर सकते हैं. 

गोवा में लेंगे सात फेरे

sd

खबर ऐसी आ रही है कि जैकी भगनानी और रकुल 22 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं एक रिपोर्ट के अनुसार यह एक प्राइवेट वेडिंग रहेगी जिसमें कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल रहेंगे.वहीं अपनी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखते हुए कपल अपने मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी अपनाने की योजना कर रहे हैं. जी हा, इस इंटीमेट वेडिंग में मोबाइल फोन्स अलाउड नहीं हैं. 

यह भी देखें--Sukanya Samriddh Yojna : जल्द ही जान लो यह नया नियम वरना बंद हो जाएगा “सुकन्या समृद्धि” का अकाउंट