Movie prime

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी करोड़ों की जमीन , राम मंदिर के समीप बनाएंगे अपना नया आशियाना .

Amitabh Bachchan bought land worth crores in Ayodhya, will build his new house near Ram temple.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं, वहीं 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन को भी आमंत्रित किया गया है लेकिन अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में इस जमीन पर नया आशियाना बनाने का सोचा है और उन्होंने इस घर की खोज में एक स्थान का भी चयन कर लिया है जो उनके आध्यात्मिक और सामाजिक दृष्टिकोण को प्रतिष्ठान्वित करता है। 


अमिताभ बच्चन और अयोध्या का संबंध

sd

दरअसल में अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर के पास में ही एक नया प्लॉट खरीदा है और जहाँ पर एक नया आशियाना बनाएंगे और इसको बनाने के लिए मुंबई के अभिनंदन लोढ़ा कंपनी को सौंपा दिया गया है. वही आपको बता दें कि यह स्थान राम मंदिर से मात्र 15 मिनट की दूरी परी है जो इसको और भी ज्यादा प्राचीन बना देता है. 

आशियाना और उसकी महत्वपूर्ण विशेषताएँ

sd

वही इस नए आशियाने का निर्माण मुख्यतः धार्मिक और आत्मसात के सिद्धांतों पर किया जा रहा है वहीं बिग बी ने इसको एक स्थाई और आध्यात्मिक संबंध का स्रोत बनाने का संकल्प लिया है. जिसमें उनकी परिवार की भव्यता, भक्ति, और सामाजिक सेवा के लिए उनकी प्रतिबद्धता का पर्चम लहराया जाएगा.एक सिनेमा दिग्गज कैसे अपनी प्रेरणा स्थल को और भी महत्वपूर्ण बना सकता है.

यह भी देखें--Shanaya Kapoor : बिना शर्म नीचे कुछ भी न पहने इवेंट पर पहुंची शनाया कपूर, लोग बोले- छोटी ड्रेस पहनने की प्रतियोगिता शुरू ,वीडियो हुआ वायरल