Movie prime

अंजलि अरोड़ा ने बिग-बॉस 17 कंटेस्ट मुनव्वर फारुकी पर लगाए गंभीर आरोप , कहा- उसे लड़कियों और शब्दों से खेलना अच्छे से आता है ... 

Anjali Arora made serious allegations against Bigg Boss 17 contestant Munawar Faruqui, said - he knows how to play with girls and words very well...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग-बॉस  17 में इस समय पर काफी ज्यादा कुछ होता हुआ नजर आ रहा है कंटेंट एक दूसरे से लड़ाई करते हुए दिख रहे हैं , वहीँ इस शो में इस समय पर सभी की नजर मुनव्वर फारूकी पर टिकी हुई है और सभी उन्हें विनर भी मान रहे हैं कुछ दिन पहले ही शो के अंदर उनकी एक गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई थी , इसके बाद मुनव्वर के तेवर बहुत बदले हुए दिखे,  लेकिन अब एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।  जो काफी सुर्ख़ियों में भी चल रहा है। 

दरअसल में कच्चा बादाम गाने से फेमस हुई एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए ,  जब उनसे पूछा गया कि लॉकअप शो के दौरान उनकी और मुनव्वर फागुन की नजदीकियां बड़ी तो उन्होंने इस बात की हुई जानकारी देते हुए बताया कि ये सब अफवाह , अंजलि ने कहा कि  मुनव्वर को शब्दों और लड़कियों के साथ खेलना बहुत अच्छे तरीके से आता है वह लड़कियों के साथ खेलना जनता है और इंसान को पलटना घूमने सब जानते हैं. 


जब अंजलि मुनव्वर पर गंभीर आरोप लगा रही थी तब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुनव्वर की जिंदगी में बहुत सी लड़कियां हैं लेकिन अभी मुझे नहीं पता कितनी ..  और अभी तो बहुत कुछ बाहर आना बाकी है. अंजलि अरोरा लॉकउप शो के दौरान काफी ज्यादा चर्चाओं में आई थी और अफवाहें उड़ने लगी थी कि अंजलि और मुनव्वर के बीच अफेयर चल रहा है। 

यह भी देखें--अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन से पहले शुरू हुई रामानंद सागर की 'रामायण', यहाँ देखिये फ्री में ..