Movie prime

Bigg Boss 17 : अंकिता ने पति विक्की से तोड़ा रिश्ता, कहा- ‘मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से ,वीडियो हुआ वायरल 

Bigg Boss 17: Ankita broke relations with husband Vicky, said- 'I am leaving your life', video went viral

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग-बॉस 17 में आए दिन अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन के बीच में लड़ाई होती हुई दिख रही है और बिग बॉस इस समय पर घर नहीं बल्कि अखाड़ा बन गया है. बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है वही लड़ाई झगड़े की वजह से घर का इसका माहौल ही बदल गया है. अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन के बीच हुई लड़ाई में अंकिता ने गुस्से में आकर कह दिया ‘मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से तब तू देख ले कि तुझे क्या करना है।’ 

क्या थी अंकिता के गुस्से की वजह?


हाल ही में बिग-बॉस 17 के प्रोमो में दिखाया गया कि अंकित के पति यानी विक्की जैन घर के बगीचे में लेते हुए  मनारा चोपड़ा और ईशा से बातें कर रहे थे इसी बीच अंकिता लोखंडे आती है और वह विक्की से कहती हैं कि बर्तन पड़े हैं उनको धो लो.अंकिता के इतना कहते ही विक्की जैन भी उन्हें जवाब दे देते हुए कहते हैं ‘अब आप मुझे बोल क्यों रही हैं, अब आप कैप्टन नहीं हैं. 

विक्की ने दिया अंकित को करारा जवाब


बर्तन धोने की बात को लेकर अंकिता और विक्की के बीच में जमकर बहस-बाजी होती है क्योंकि अंकिता को विक्की के द्वारा दिया गया यह जवाब बिल्कुल भी पसंद नहीं आया जिस पर वह बोलती है कि यह बात करने का कौन सा तमीज है? जिसका जवाब देते हुए विक्की कहते हैं कि आपने अपनी लाइन क्रॉस कर दी है आपने मुझसे अच्छे से बात नहीं की है। 

यह भी देखें--अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी करोड़ों की जमीन , राम मंदिर के समीप बनाएंगे अपना नया आशियाना .