Movie prime

Bigg Boss 17: सुशांत का बार-बार नाम लेने पर अंकिता लोखंड़े की मां ने भी जताई नाराजगी, एक्ट्रेस को ससुराल वालों की दुहाई देते हुए बोलीं- 'विक्की के घर के लोग...'

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande's mother also expressed her displeasure over repeatedly taking Sushant's name, blaming the actress for her in-laws and said - 'People of Vicky's house...'

 
sd

बिग बॉस 17 इस समय पर अहम मोड पर आ गया है शो में काफी कुछ अलग देखने को मिल रहा है वहीं शो के कांटेस्ट अंकिता लोखंडे इस समय पर काफी ज्यादा चर्चाओं में है दशकों से लेकर मशहूर हस्तियां अंकिता लोखंडे को सपोर्ट कर रही हैं. वही अपने पति विक्की जैन के साथ में झगड़े को लेकर भी अंकिता बहुत चर्चाओं में है. अंकिता और विक्की के बीच हुए झगड़े में दोनों एक दूसरे का अपमान करते हुए नजर आए हैं. 

पति को लात मारने पर अंकिता को सास ने सुनाई थी खरी-खोटी

हाल ही में बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे की मां और विक्की की मां की एंट्री हुई थी वहीं दर्शकों ने देखा कि विक्की की मां अपने पति को लात मारने के लिए अंकिता से सवाल जवाब कर रही थी.उन्होंने अंकिता को बताया कि विक्की के पिता ने उसकी मां को फोन करके पूछा था कि क्या वह भी उसके पति को मारती थी. 

अंकित काफी ज्यादा परेशान लग रही थी और उसने विक्की की मां से कहा कि उसके मां-बाप को इसमें शामिल न करें। वही बिग बॉस 17 के घर से जाने के बाद विक्की की मां ने अंकित के बारे में कई सारी घटिया बातें भी कहीं हैं. उन्होंने कहा कि अंकित नहीं जानती कि पति के साथ में कैसा व्यवहार करना चाहिए?

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर अंकिता को मां ने दी सलाह

sd

विक्की की मां ने आगे कहा कि अंकिता सहानुभूति पाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बोलती रहती हैं. जब अंकिता की मां अंकिता से बातें कर रही थी तो उन्होंने पास्ट के बारे में कुछ भी ना बोलने की सलाह दी. उन्होंने सुशांत का नाम तो नहीं लिया लेकिन कहा कि अपने पास्ट के बारे में ज्यादा ना बोले किंतु  वह काफी कुछ बोलती हुई नजर आ रही है.

यह भी देखें--Urfi Javed : उर्फी जावेद ने मच्छरदानी से बनाई ड्रेस और घूंघट , नई कलाकारी पर हक्के-बक्के रह गए फैंस