Movie prime

अनुपमा शो की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली बोली - 'गर्व है मोदी जी के देश से हूं, वो मेरे हीरो हैं', 
 

Anupama Show's actress Rupali Ganguly said - 'I am proud to be from Modi ji's country, he is my hero',

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

40 साल की उम्र में है जहां एक्ट्रेस सास का रोल निभाने लगती है ऐसे में 'अनुपमा' सीरियल में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने इस इमेज को तोड़ दिया है. साल 2020 में कोरोना महामारी के बीच में शुरू हुए इस शो ने कई रिकॉर्ड तो डाले हैं और लोगों का फेवरेट शो बन गया है. वही इस शो की लोकप्रियता इतनी  ज्यादा बड़ी गई है कि देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस शो की तारीफ की है. 

अनुपमा सीरियल की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और लोगों की दिलों में इस शो ने अपनी जगह बना ली है. एक इंटरव्यू के दौरान में बातचीत के दौरान रूपाली ने अपने पिछले साल के बारे में बात करते हुए बताया " कि कैसे अब अनुपमा  ने उनकी ब्रांड वैल्यू बढ़ा दी है. इस शो से मुझे काफी ज्यादा प्यार मिला है और इस प्यार की वजह से मुझे ढेर सारे अवार्ड और लोगों का सम्मान भी मिला है। 

sd

आगे उन्होंने कहा कि मैं जब लोगों से मिलती हूं तो मुझ पर जिस तरह प्यार दिखाते हैं मुझे बहुत खुशी मिलती है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि 2023 मेरे लिए काफी बेहतरीन रहेगा क्योंकि मुझे बहुत सारे ब्रांड के साथ करने का मौका मिला है और जब आप एक शो करते हैं तो आपकी ब्रांड वैल्यू भी बढ़ जाती है. 

'मोदी जी के इंस्टाग्राम पेज तक ले आया अनुपमा' 

df


अपनी ब्रांड वैल्यू के बारे में बात करते हुए रूपाली ने बताया कि उनके लिए बीता साल काफी ज्यादा शानदार रहा और उन्होंने अपने आपको ' बहुत बड़ा मोदी भक्त भी बताया है' उन्होंने कहा कि मेरे लिए प्रधानमंत्री एक स्टार  है जो देश को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं और आज मैं बहुत गर्व से कह सकती हूं कि मैं मोदी जी के देश में हूं. 

sd

उन्होंने आगे कहा कि मुझे " वोकल फॉर लोकल" का हिस्सा बनने का मौका मिला तो शॉक रह गई थी क्योंकि जिस चीज में आपका बहुत ज्यादा गहरा विश्वास होता है उसके साथ जुड़ना एक बहुत बड़ी बात होती है, आपको बता दें कि  'अनुपमा'  के वीडियो को प्रधानमंत्री मोदी के पेज पर शेयर किया गया था. इसके बाद उनकी खुशी चार गुना बढ़ गई है। 

यह भी देखें--भूकंप के झटकों से जापान में तबाही, हॉलीडे मनाने गए थे Jr. NTR, सुरक्ष‍ित वापस लौटे