Movie prime

Big-Boss 17 : बिग बॉस से निकले नहीं निकाले गए अनुराग,  एल्विश बोले- अनफेयर है ये एविक्शन, मुनव्वर फारुकी पर भड़के फैंस .. 

Anurag was not evicted from Bigg Boss, Elvish said - this eviction is unfair, fans angry at Munawar Faruqui..

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस के घर में किस समय पर क्या हो जाए किसी को पता नहीं है बिग बॉस का घर सिर्फ रियल पर्सनली पर्सनालिटी दिखाने का नहीं बल्कि दिमाग से प्लानिंग करने का भी गेम है और इस बार बिग-बॉस ने खुद ही इस बात को साबित कर दिया है. बिग-बॉस के घर में फेमस युटुबर अनुराग डोवाल को घर से बाहर कर दिया है. अनुराग डोवाल के घर से निकालने के बाद में बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एलविश यादव ने नाराजगी जताई है. वहीं ट्विटर पर मुनवर के खिलाफ हेट कैंपेन  चलाए जा रहे हैं. 

दरअसल में बिग बॉस ने सब को सरप्राइज देते हुए मिड वीक एविक्शन का ऐलान किया था जिसके तहत सिर्फ घर के एक एक्स कप्तान को भी नॉमिनेट करने की परमिशन मिली थी. जहां पर बिग बॉस ने कहा कि यह सब मोहल्ले की भीड़ होती है तो इस बार इस भीड़ को काम करते हैं अभी के अभी कोई इस घर बेघर होने वाला है. 

sd

इसके बाद में एक्स कप्तान मुनवर फारुकी , अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय का नाम लिया गया और घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया. लेकिन यह पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी बिग-बॉस ने अनुराग को निकालने के लिए कई योजना बनाई थी लेकिन पहले योजना में ईशा की वजह से अनुराग बच गए और उस समय पर ईशा ने  भी ऐश्वर्या का नाम लिया था. 

दरअसल में मिड वीक के तहत बिग-बोस ने कहा कि घर में एक ऐसे सदस्य का नाम बताइए जो सबसे कम एक्टिव है तो ईशा ने अनुराग का नाम लेने की वजह ऐश्वर्या का नाम ले दिया ईशा ने कहा मेरी उनसे अभी तक ज्यादा बात नहीं हुई है तो मैं उन्हें नॉमिनेट नहीं करूंगी. पिछली बार बिग बॉस असफल रहे लेकिन इस बार उनकी योजना कम कर गई और अनुराग को बाहर कर दिया. 

यह भी देखें--Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी ईरा खान की शादी की रस्में शुरू, फूलों और रोशनी से सजा घर

मुनव्वर पर भड़के फैंस 

sd

अनुराग का एविक्शन होना लोगों को पसंद नहीं आया और सभी शौक रह गए ऐसा भी बताया जा रहा था कि अनुराग के सपोर्ट में उनके फॉलोअर्स एक बाइक रैली करने वाले थे लेकिन अब उनको वह रैली कैंसिल करनी पड़ेगी और ट्विटर पर भी अनुराग  को बेघर करने पर बहुत नाराज भी जताई जा रही है वहीं मुनव्वर के खिलाफ काफी नफरत वाले कमेंट किया जा रहे हैं. 

बिग-बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विस यादव ने जताई नाराजगी 

sd

अनुराग डोवाल के घर से बाहर हो जाने के बाद में एल्विस यादव ने वीडियो जारी कर अनुराग के एविक्शन को बेवकूफ बताया जहां पर उसने कहा कि यह काफी अनफेयर था एलविश ने कहा पहले तो मुझे विश्वास नहीं हुआ क्योंकि पब्लिक वोट के हिसाब से यह संभव ही नहीं है. यह बिग बॉस वालों ने जानबूझकर किया होगा आपको बता दें कि एल्विस यादव  लगातार ही अनुराग डोवाल  को सपोर्ट कर रहे थे.

यह भी देखें--साल 2024 के पहले दिन साउथ ने कर दिया हल्लाबोल, एक साथ रिलीज हुए इतने फिल्मों के पोस्टर