Movie prime

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाया ताला, लेडीलव के घर भेजा ये चीज , हर तरफ हो रही चर्चा 

Arjun Kapoor shut down the news of breakup with Malaika Arora, sent this thing to ladylove's house, discussions are happening everywhere

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल माने जाते हैं, दोनों ही एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन कुछ दिन पहले ही ऐसी खबरें आई कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इन दोनों की ब्रेकअप की खबरें जैसे ही सुर्खियों में आई वैसे ही फैंस हैरान रह गए लेकिन अब अर्जुन कपूर ने इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है उन्होंने अपनी प्रेमिका के लिए एक खास अंदाज में प्यार जाहिर किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि कोरियोग्राफर फराह खान बताती हैं कि अर्जुन कपूर ने आलू करी, राजमा, मटन पुलाव और बहुत कुछ भेजा है. आगे फरहा बताती हैं मलाइकाजी ने खुद अपने हाथों से अर्जुन को फोन करके उनके घर से मंगवाया है. तो अर्जुन इस खाने के लिए शुक्रिया. 

वही साथ में लंच कर रहे सभी स्टार को भी फरहा खान दिखाती हैं सभी लोग खाना इंजॉय कर रहे हैं वीडियो में रवीना टंडन ,ऋत्विक धनजानी, सिद्धार्थ डे और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं वहीं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने हाल ही में शो में पार्टिसिपेट किया है. ब्रेकअप की उड़ रही इन खबरों पर अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पूरी तरह से विराम लगा दिया है.

यह भी देखें--Rashid Khan : संगीत सम्राट उस्ताद राशिद खान का हुआ निधन, 55 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, 'माय नेम इज खान ', और 'राज 3' जैसी फिल्मों बिखेरा था अपनी आवाज का जादू