Movie prime

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर से बाहर आते ही गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय संग लवी-डबी मोमेंट्स और अभिषेक कुमार से हुई लड़ाई को लेकर किया खुलासा

Bigg Boss 17: As soon as he came out of Bigg Boss house, he revealed about his lovey-dobby moments with girlfriend Isha Malviya and the fight she had with Abhishek Kumar.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग-बॉस 17 में समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की लव लाइफ की काफी चर्चा रही थी, शो में समर्थ ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली इसके बाद में पूरा गेम बदल गया क्योंकि इस शो में ईशा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ में एंट्री की थी और वह शो में अभिषेक के साथ काफी ज्यादा फ्रेंडली भी हो गई थी लेकिन समर्थ की एंट्री के बाद ईशा और अभिषेक की लड़ाई बढ़ने लगी. 

अब सो में से समर्थ जुरेल बाहर हो गए हैं और बाहर आते ही इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं वही शो में समर्थ और ईशा के कुछ लव मोमेंट भी कैप्चर हुए थे इसके बारे में कई इंटरव्यू में पूछा जा रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान समर्थ ने कहा " कि मेरे प्यार करने का यही तरीका है मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है लेकिन मैं एक लड़की से ज्यादा किसी और से लड़ाई नहीं कर रहा था". 

sd

वही मैं अपनी गर्लफ्रेंड को किस और हग कर रहा था उन्होंने कहा कई यह किसी को प्यार करने और दिखाने का तरीका है मैं जैसा शो के अंदर था वैसा ही शो के बाहर हूं मैं पूरी तरह से रियल हूं और रियल ही रहूंगा" . वही आगे उन्होंने कहा कि इस एलिमिनेशन से खुश नहीं है क्योंकि वह इस शो को जीतना चाहते थे. 

sd

इसके अलावा आगे समर्थ ने अभिषेक के बीच हुई लड़ाई के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि वो मेरी गलती है और हम दोनों गलत हैं. अगर मैंने जो हरकतें की, मैंने पोकिंग की, मैंने बोला, वो मेरी फ्रस्ट्रेशन निकली क्योंकि उसकी ऐसी ही हरकतें थीं.साथ ही उन्होंने आगे कहा कि उसने ईशा को गलत बोला वो मेरे दिमाग में था, इसीलिए मैंने ऐसा किया. 

यह भी देखें--India Vs Afganistan : आखिरी टी-20 मैच में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया , गेंदबाजी में किये गए बदलाव , संजू सैमसन को नहीं मिलेगा मौका