Movie prime

‘बिग बॉस’ फेम आसिम रियाज से ब्रेकअप होते ही हिमांशी खुराना ने लीक कर दी प्राइवेट चैट, ट्विटर पर मचा हल्ला, बताई ब्रेकअप  की असली वजह 

As soon as Himanshi Khurana broke up with 'Bigg Boss' fame Asim Riaz, she leaked her private chat, created an uproar on Twitter, told the real reason for the breakup.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

सलमान खान का सबसे फेमस शो बिग बॉस हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहता है वही बिग बॉस-13 में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी बनी थी जो काफी चर्चाओं में भी रही लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे से रिश्ता खत्म कर दिया है वही हिमांशु खुराना ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर अपने और असिम रियाज की ब्रेकअप का ऐलान किया है जिसको देखने के बाद में फैंस का भी दिल टूट गया. हिमांशी खुराना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि उन दोनों के ब्रेकअप की असली वजह धर्म है.

धर्म की वजह से हुआ आसिम और हिमांशी का ब्रेकअप 

दरअसल में असिम रियाज से ब्रेकअप के बाद मिल रही ट्रोलिंग के बीच हिमांशी खुराना ने एक ट्वीट किया जिसमें एक्ट्रेस ने अपने और असिम रियाज की प्राइवेट चैट को लीक कर दिया इस चैट में दोनों ही ब्रेकअप की बातें करते दिखे . इस पोस्ट में  हिमांशी ने लिखा कि यह मेरा आखिरी और फाइनल स्टेटमेंट है जिससे मैं सबको यह क्लियर करना चाहती हूं कि मैं एक धर्मनिरपेक्ष इंसान हूं और मैं किसी भी धर्म का अपमान भी नहीं करना चाहती. 

sd

इसलिए मैंने यह फैसला लिया है मैं यह नहीं चाहती की असीम रियाज से ब्रेकअप के बाद में कोई भी मुझ पर यह जिम्मेदारी ठहराए अब तक मैं रिलेशनशिप में चुप थी इसलिए मैंने सारा ब्लेम खुद पर लिया था यहां भी मैं वही करने की कोशिश किया है, लेकिन माफ करना लोगों ने इसे दूसरे तरीके से ही ले लिया वही हैरानी की बात यह रही कि इस ट्वीट को करने के बाद में हिमांशी ने ट्विटर को भी अलविदा कह दिया. 

आसिम रियाज ने आखिरी में कही ये बात


वही हिमांशु खुराना के ट्वीट करने के बाद में असीम रियाज ने भी ब्रेकअप पर एक पोस्ट किया उन्होंने भी ट्वीट में ब्रेकअप की वजह धर्म को ही बताया असीम के अनुसार दोनों ही अपने धर्म का सम्मान करते हैं दोनों ही अपने धर्म के लिए प्यार का बलिदान  कर दिया हैअसीम ने लिखा सच में हम दोनों अपनी अपनी अपने प्यार का बलिदान देने के लिए राजी हुए हैं हम दोनों 30 प्लस हैं और हम दोनों मैच्योर भी हैं और यह सब करने का हमें अधिकार भी है जो हमने किया है.

यह भी देखें--जैकलिन फर्नांडीस, शहनाज गिल और एल्विश यादव ने लिया बाबा बागेश्वर का आशीर्वाद , माला पहनाकर स्वागत करते दिखे सोनू सूद, देखिये तस्वीरें