Movie prime

Fighter: सिनेमाघरों में तिरंगा लेकर पहुंची ऑडियंस, 'जय हिंद' के नारों के साथ लहराए भारतीय झंडे, देखिए वायरल वीडियो 

Fighter: Audience reached theaters with tricolor, waved Indian flags with slogans of 'Jai Hind', watch viral video

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है, इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में अच्छी खासी भीड़ उमड़ रही है. वहीं क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को 3.5 से 4.5 की रेटिंग दी है. फिल्म में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है. इस फिल्म ने पहले दिन ही 22 करोड रुपए की अच्छी कमाई की. 26 जनवरी को फिल्म को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिला. 

गणतंत्र दिवस पर उमड़ी लोगों की भीड़ 

df

गणतंत्र दिवस की मौके पर फिल्म देखने के लिए लोगों की अच्छी खासी भीड़ सिनेमा घरों में उमड़ पड़ी वही एक वीडियो भी इस समय पर तेजी से वायरल हो रहा है जो एक सिनेमा घर का है. देशभक्ति से भरी इस फिल्म को देखने के लिए लोग भी देशभक्त के जज्बे से इस फिल्म को देखने जा रहे हैं और ऑडियंस सिनेमाघर में ही झंडा को लहरा रही है. 


वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि रितिक रोशन का किरदार विलन अजहर अख्तर से लड़ता है उस समय पर बैकग्राउंड में एक देशभक्त से भरा इंटेंस म्यूजिक बनता है यह सीन पूरे माहौल को देशभक्ति से ओत-प्रोत कर देता है. इस सीन के दौरान ही लोग झंडा फहराते हुए दिख रहे हैं और जय हिंद जय , भारत माता के नारे भी लगा रहे हैं.

फैंस कर रहे ऋतिक रोशन और वायरल वीडियो की सराहना

sd

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है लोग भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं वही एक यूजर ने खुशी जाहिर करते हुए कमेंट में लिखा "रोंगटे खड़े हो जाते हैं" एक अन्य यूजर ने लिखा "वाह क्या शानदार नजारा है" एक यूजर एक्साइटमेंट जाहिर की और पूछा, “वाह, कौन सा थिएटर?”

यह भी देखें--सानिया मिर्जा से तलाक लेने के बाद शोएब मलिक के ख़राब दिन हुए शुरु, लगा मैच फिक्सिंग का आरोप