Movie prime

स्टेज पर नाच-नाचकर आयुष्मान खुराना ने गाया- 'दिल दिल पाकिस्तान', वीडियो सामने आते ही मचा खूब बवाल

Ayushmann Khurrana danced on the stage and sang - 'Dil Dil Pakistan', there was a lot of uproar as soon as the video came out.

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सिलेब्रिटी को 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देखा गया था इस समारोह में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर ,विकी कौशल, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना जैसे एक्टर भगवान राम के दर्शन करने पहुंचे थे. प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने पहुंचकर वहां पर चार चांद लगा दिए थे लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है ,वीडियो के वायरल होने के बाद लोग आयुष्मान खुराना को भला बुरा कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है यह वीडियो 2017 का है जिसमें आयुष्मान खुराना को दुबई में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है वीडियो के इस लंबे वर्जन में एक्टर को अलग राज्य और क्षेत्र जैसे पंजाबी , उत्तर प्रदेश ,बंगाली और दक्षिण भारत के लोगों को श्रद्धांजलि गानों के माध्यम से देते हुए देखा जा सकता है। 


लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भ्रामक संदर्भ के साथ शेयर किया है लोगों ने इस वीडियो के आधे क्लिप को ही शेयर किया जिसमें आयुष्मान खुराना अपने भाई अपारशक्ति खुराना के साथ में दिल-दिल पाकिस्तान गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद में लोग आयुष्मान खुराना को भद्दी गालियां भी दे रहे हैं. 

sd

वहीं अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद में नेटिजन्स इसकी आलोचना कर रहे हैं एक ट्विटर यूजर ने वीडियो को एक कैप्शन देते हुए ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि "जब पाकिस्तान हमारे सैनिकों और निर्दोष लोगों को मार रहे थे तो जोकर @ayushman दिल दिल पाकिस्तान गाना गा रहा था. वहीं कुछ लोग गालियां भी दे रहे हैं. 

यह भी देखें--विकी कौशल का एक पुराना वीडियो हुआ वायरल , लोगों ने कहा - "इसको कैसे मिल गई कैटरीना "