Movie prime

B Praak मग्न होकर गा रहे थे भजन, भर-भराकर गिरा पूरा का पूरा मंच, एक की हुई मौत , सात लोग घायल 

B Praak was engrossed in singing bhajans, the entire stage collapsed, one dead, seven injured

 
fg

दिल्ली के कालकाजी मंदिर में एक धार्मिक समारोह चल रहा था और यहां पर मशहूर पंजाबी गायक बी प्राक प्रस्तुति दे रहे थे. तभी अचानक से एक मंच गिर गया जिसकी वजह से इस घटना में एक महिला की जान चली गई और 7 अन्य लोग घायल हो गए , घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है अब इस घटना को लेकर सिंगर बी प्राक में अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

बी प्राक ने इस घटना को लेकर कहा कि मुझे बहुत ही ज्यादा दुख हुआ है और मैं बहुत ही मायूस हूं क्योंकि पहली बार ऐसा हुआ है , यह सब देखकर मन बहुत ज्यादा उदास है जिनको भी चोटें आई हैं मैं उम्मीद करता हूं कि सब ठीक हों आगे उन्होंने कहा कि मैनेजमेंट ने वहां पर मौजूद लोगों को बहुत समझाया कि सभी पीछे हो जाएं पर यह सब आप लोगों का माँ के लिए प्यार है. 


बी प्राक ने आगे कहा कि हम सब आगे से ध्यान रखना है बच्चों का बुजुर्गों का और सभी लोगों का क्योंकि जान से बढ़कर इस दुनिया में कुछ भी नहीं है मेरा मन आज बहुत ही ज्यादा उदास है ऐसा कभी होना नहीं चाहिए था. पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय पर हुई जब मुख्य मंच के पास लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बना एक ऊंचा मंच गिर गया. 


वही एक्स पर  एक यूजर ने घटना के बारे में अपडेट देते हुए लिखा कि लगभग 12:30 बजे लकड़ी का बना मंच नीचे की ओर झुक गया क्योंकि यह मंच वहां पर बैठे लोगों का वजन नहीं सह पाया सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए ट्रामा सेंटर और सफदरगंज में मैक्स में भर्ती करा दिया है वही 45 साल की एक महिला का उपचार के दौरान मौत हो गई.