Movie prime

Bade Miyan Chote Miyan: ईद पर आ रहे हैं 'बड़े मियां' और 'छोटे मियां' , खतरनाक लुक के साथ दिखे अक्षय-टाइगर

Bade Miyan Chote Miyan: 'Bade Miyan' and 'Chhote Miyan' are coming on Eid, Akshay-Tiger seen with dangerous look

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बेहतरीन सुपरस्टार हैं , एक्टर की हर साल 3 से लेकर 4 फ़िल्में रिलीज़ होती हैं , और ज्यादातर फ़िल्में हिट ही जाती हैं।  लेकिन एक्टर का पिछला साल काफी ख़राब गया , और सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी  तरह से पिट गई , इस साल अक्षय कुमार बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम 'बड़े मियां छोटे मियां' है और यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है। 

ईद 2024 को होगी रिलीज

sd

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' का कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने बिहाइंड सीन शेयर किया था , जिसको देखने के बाद में फैंस का एक्साइटेड और भी ज्यादा बढ़ गया है। वहीं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि  "बड़े और छोटे से मिलने का वक्त हो गया है और वो भी सिर्फ 3 महीने बाद. जरूर आइएगा थियेटर में. ईद 2024" 

ये स्टारकास्ट रहेगी मौजूद 

sd

पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का लुक बहुत खतरनाक लग रहा है। वहीं अगर अन्य स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया फर्नीचरवाला, रोनित रॉय और जुगल हंसराज मौजूद हैं। वहीं इस फिल्म को अली अब्बास जफ़र ने निर्देशित किया है ,और जैकी भगनानी, वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास और हिमांशु कृष्ण मेहरा ने फिल्म को प्रोडूस किया है। 

यह भी देखें--फगानिस्तान के होने वाले पहले टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे विराट कोहली , कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कारण