Movie prime

अंकिता लोखंडे से पहले इस फेमस एक्ट्रेस संग इश्क लड़ा चुके हैं विक्की जैन, वायरल हुई प्राइवेट तस्वीरें

Before Ankita Lokhande, Vicky Jain had fallen in love with this famous actress, private pictures went viral

 
d
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ इस समय पर बिग-बॉस 17 के घर में नजर आ रही है और दोनों ही काफी ज्यादा सुर्खियों में है क्योंकि दोनों के बीच में अक्सर लड़ाई होती हुई नजर आ रही है. लड़ाइयों के बावजूद भी दोनों फिनाले के काफी नजदीक है अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कई बार बातें कर चुकी हैं और अभी तक उन्हें भुला नहीं पाई है. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रिलेशन 7 सालों तक चला था उसके बाद में दोनों अलग हो गए. लेकिन आज हम आपको विक्की जैन के पास्ट के बारे में बताने वाले हैं.. 

Vicky Jain से अंकिता से पहले इस एक्ट्रेस को किया था डेट

अंकिता लोखंडे के पास्ट के बारे में तो सभी जानते हैं कि उनका रिलेशन सुशांत सिंह राजपूत के साथ में रहा था लेकिन उनके पति विक्की जैन की रिश्ते के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं है लेकिन आपको बता दें कि विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से पहले भी कई एक्ट्रेस के साथ में रिलेशन में रह चुके हैं एक रिपोर्ट के अनुसार विक्की जैन जैन सिंगर से एक्ट्रेस बनी टिया बाजपेयी के साथ रिलेशनशिप में थे। 

rr

एक रिपोर्ट के अनुसार विक्की जैन और टिया बाजपेई ने सन 2012 में एक दूसरे को डेट किया था विक्की जैन जो आज बिग-बॉस 17 का हिस्सा है इससे पहले वह बॉक्स क्रिकेट लीग के मालिक थे।  विक्की जैन और टिया की मुलाकात एक लीग के दौरान हुई थी और उनकी मुलाकात धीरे-धीरे करके रिश्ते में बदल गई लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कभी नहीं बताया. 

कौन है टिया बाजपेयी?

ff

दरअसल में विक्की जैन की एक्स गर्लफ्रेंड एक एक्ट्रेस है जिन्होंने फिल्म  ‘हॉन्टेड-3डी से बॉलीवुड में कदम रखा था उसके बाद में वह ‘1920 एविल रिटर्न्स’ और ‘बांके की क्रेजी बारात’ जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग करती हुई नजर आई इसके अलावा भी एक्ट्रेस को सास भी कभी बहू थी’, ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ और ‘अनहोनियों का अंधेरा’ जैसे सीरियल में देखा गया था.

यह भी देखें--क्या टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे ऋषभ पंत , कोच राहुल द्रविड़ ने किया ऐलान, फैंस को मिली खुशखबरी