Movie prime

बिग बॉस ने अपने ही शो की लगाई वॉट, स्ट्रॉन्ग खिलाड़ियों को किया डिफ्यूज, गेम बिगाड़कर गिराई TRP
 

Bigg Boss votes for its own show, defuses strong players, spoils the game and brings down TRP

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस 17 में इस समय पर काफी ज्यादा उथल-पुथल पटल देखी जा रही है और इस बार का बिग बॉस काफी ज्यादा हटके भी है क्योंकि इस बार शो में काफी दमदार कांटेस्ट देखने को मिल रहे हैं और कहीं कई कपल भी अपनी दमदार मजबूती शो बनाए हुए हैं. वहीं मेकर्स  ने  इस बार कई बड़ी गलती भी कर दी है जिसकी वजह से इस शो की टीआरपी भी कई बार डाउन चली गई. आज हम आपको इस आर्टिकल में इस शो के मेकर्स के द्वारा की गई उन गलतियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी वजह से कॉनटेस्ट को घाटा हो रहा है। 

विक्की जैन 

विक्की जैन को बिग बॉस 17 में अपना बजूद बनाना था इसलिए वह बिग बॉस में आए थे, बिग बॉस 17 से पहले वह अंकिता लोखंडे के पति के रूप में जाने जाते थे जैसे ही विक्की ने गेम में एंट्री ली अपने शार्प माइंड और मस्त मौला अंदाज से सब के फेवरेट बन गए और ऐसा लग रहा था जैसे विक्की काफी सालों से बिग बॉस पर रिसर्च कर रहे थे. 

jj

विक्की जैन का मास्टरमाइंड काम आने लगा और सभी की नजर भी विक्की जैन पर पड़ने लगी , विक्की लाइमलाइट में आने लगे ,  वहीं उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे साइड हो गई और विक्की पूरे गेम में चमकने लगे विक्की बिग बॉस की हर सवाल का सही तरह से जवाब दे रहे थे लेकिन मेकर्स को यह सब पसंद नहीं आया और विक्की जैन को बार-बार डिफ्यूज करने कोशिश की जाने लगी. 

मेकर्स ने पहले नील भट्ट और ऐश्वर्या राय शर्मा के जरिए डिफ्यूज किया फिर उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे का सहारा लिया फिर भी विक्की की चाल को समझ नहीं पाए लेकिन फिर बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान ने विक्की की क्लास लगाई और सलमान खान की बातों पर विक्की सोचने पर मजबूर होने लगे और बैकफुट  पर खेलने लगे. 

मुनव्वर फारुकी 

ijk

मुनव्वर फारुकी बिग-बॉस 17  में गुड बॉय की इमेज लेकर आए थे लेकिन कॉमेडियन की इस इमेज से टीआरपी पर बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ा क्योंकि मुनव्वर फारूकी को ऑडियंस विनर मटेरियल मानती है लेकिन मेकर्स उनसे सेंसेशनल मूव्स चाहते थे कई बार सलमान खान ने उनको समझाया लेकिन उन्होंने किसी की भी नहीं सुनी. लेकिन कुछ दिनों बाद ही मुनव्वर गायकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान को बुलाकर मेकर्स ने मुनव्वर का मजाक बना दिया. अब उनका इस समय काफी ज्यादा मजाक बनाया जा रहा है. 

अंकिता लोखंडे 

sd

अंकिता लोखंडे टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस मानी जाती हैं और उन्होंने कई टीवी सीरियल में बहू के किरदार से लोगों का दिल भी जीता है रियलिटी शो में अंकिता लोखंडे काफी स्ट्रांग खिलाड़ी मानी जा रही थी लेकिन पति के चक्कर में उनका गेम ऊपर नीचे होता रहा कई बार अंकित का गेम मेकर्स ने  अप करने की कोशिश की लेकिन फिर अंकिता ने ही टीआरपी के लिए बिग बॉस की पोल खोल कर रख दी. 

यह भी देखें--1 जनवरी 2024 को अपडेट होगा LPG सिलिंडर का नया कीमत , 120 रुपये होगा सस्ता ...