Movie prime

ब्रह्मानन्दन की 20 साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म को दोबारा थिएटर में किया गया रिलीज़ ,लोगों ने एंट्री पर बजाई सीटियां और तालियां , वीडियो हुआ वायरल 

Brahmanandan's film released 20 years ago was re-released in theaters, people whistled and clapped upon entry, video went viral.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भारतीय फिल्मों में जब भी किसी कॉमिक एक्टर्स की बात की जाती है तो उसमें सबसे पहले और ऊपर साउथ के एक्टर ब्रह्मानन्दन का नाम आता है. तेलुगू इंडस्ट्री से अपनी करियर की शुरुआत करने वाले ब्रह्मानन्दन ने तमिल ,  कन्नड़ और सूर्यवंशम जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. ब्रह्मानंद एक ऐसे  कॉमिक एक्टर है जिन्होंने अपनी 1000 फिल्में पूरी कर ली है और उनका जलवा अभी भी काम है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक थिएटर का है जहां पर ब्रह्मानन्दन की 20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया. 

दरअसल में फिल्म "वैंकी" की को सन 2004 में रिलीज किया गया था  इस फिल्म में लीड एक्टर रवि तेजा थे वहीं ब्रह्मानन्दन ने अपनी कॉमेडी अंदाज से फिल्म में चार चाँद  लगा दिए ,  यह फिल्म उस समय पर ब्लॉकबस्टर फिल्म गई थी. फिल्म की कहानी और रवि तेजा की मांस परफॉर्मेंस के अलावा ब्रह्मानन्दन की कॉमेडी से हिट गई थी। 

वही अब फिल्म को 20 साल बाद दोबारा से थिएटर में रिलीज किया गया और इस फिल्म में ब्रह्मानन्दन की एंट्री पर जनता का रिएक्शन वायरल हो रहा है जहां पर देखा जा सकता है कि एक ट्रैन में सीन है जहां पर रवि तेजा अपने कुछ साथियों से आपस में बात कर रहे हैं तभी एक नए पैसेंजर की एंट्री होती है जो कि ब्रह्मानन्दन है. 

df

जब इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया तो ऑडियंस अपनी एक्साइटमेंट काबू नहीं कर पाई और सोशल मीडिया पर ब्रह्मानन्दन ने की एंट्री का है वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा , वीडियो में देखा जा सकता है लोग ब्रह्मानन्दन  की एंट्री पर चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं वीडियो में जनता तालियां और सीटियों के साथ खूब शोर करती हुई दिख रही है। 

यह भी देखें--अनुपमा शो की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली बोली - 'गर्व है मोदी जी के देश से हूं, वो मेरे हीरो हैं',