Movie prime

Big-Boss 17 : ईशा-समर्थ की हरकतों पर सेलेब्स का फूटा गुस्सा, अभिषेक कुमार के सपोर्ट में बोले- कितनी झूठी लड़की है...

Big-Boss 17: Celebs got angry over the actions of Isha-Samarth, said in support of Abhishek Kumar - What a liar she is...

 
cv
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस 17 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है वैसे ही बिग बॉस के घर में लड़ाइयां दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है अभिषेक कुमार ,ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के बीच में लड़ाई बढ़ती हुई दिख रही है. इसी बीच खबर आ रही है कि ईशा और समर्थ ने अभिषेक को काफी ज्यादा पोक किया जिसके बाद में अभिषेक ने घर का एक मुख्य नियम तोड़ दिया और इस नियम को तोड़ने की वजह से अभिषेकको घर से बेघर किया जा सकता है. 

दरअसल में समर्थ और ईशा ने अभिषेक कुमार को काफी ज्यादा पोक कर दिया था जिसकी वजह से उन्होंने गुस्से में आकर समर्थ जुरेल पर हाथ उठा दिया जिसे सुनने के बाद में अब लोगों का ही नहीं बल्कि सिलेबस का भी रिएक्शन आया है कई सिलेबस ने  ईशा मालवीय पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

fg

अभिषेक कुमार को सपोर्ट करते हुए अंकित गुप्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा की अब ईशा की असली पर्सनालिटी सबके सामने आ गई है और यह कितनी बड़ी झूठी लड़की है आगे लिखा अभिषेक कुमार के क्लॉस्ट्रोफोबिक कंडीशन के बारे में जानते हुए. हिम्मत रखिए अभिषेक. वही ऐश शर्मा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिषेक का सपोर्ट किया है. 


बॉलीवुड के एक्टर रितेश देशमुख ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा अभिषेक के लिए दिल टूट रहा है वहीं अब एक्टर के ट्वीट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए प्रिंस नरूला ने कहा - सच में। वहीं बिग बॉस की एक्स एक कंटेंट रह चुकी काम्या पंजाबी ने  लिखा मेंटल कुत्ता, दो कुड़ी का, चल निकल निकल, नकली कुमार, अपने बाप का मेंटल लड़का. क्या ये सही है. दोनो बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड की वीकनेस को इस्तेमाल करते है, उसको पोक करते हैं, ये इनकी गेम. 

यह भी देखें--अब फ्री में नहीं मिलेगा व्हाट्सअप का ये फीचर, 2024 में देने होंगे पैसे , जानिए पूरी खबर ...