Movie prime

दिलीप ताहिल ने किया खुलासा-  रेप सीन शूट करने के लिए चुपचाप बोलते थे डायरेक्टर कपड़े फाड़ दो सब कुछ कर लो 

Dilip Tahil revealed - To shoot the rape scene, the director used to quietly say, tear your clothes, do everything.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

दिलीप ताहिल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस विलेन माने जाते हैं उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में विलेन की किरदार से खूब नाम कमाया है कुछ दिन पहले ही एक्टर ड्रिंक एंड ड्राइव केस को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए थे एक्टर को 2 साल की सजा दी सुनाई गई थी. इसी बीच एक्टर का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री के काले सच का काला चिट्टा खोला है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिलीप ताहिल ने इस बात का खुलासा तब किया था जब बॉलीवुड में मी 2 का मामला आया था और इसी समय पर सिद्धार्थ कानन से बातचीत करते समय एक्टर ने कहा कि वह 25 साल पहले मुझे एक रेप सीन को शूट करना था इस समय पर डायरेक्टर ने कहा कि जब तुम सीन शूट करो तो एक्ट्रेस के कपड़े फाड़ देना बाद में जो भी तुम्हारा मन हो करना हम यह सब नहीं बताने वाले. 

sd

दिलीप ताहिल ने बताया कि जब डायरेक्टर ने मुझे यह बात कही तो मुझे उस समय पर बहुत बुरा लगा और मैंने उन्हें साफ इनकार कर दिया. मैंने उनसे कहा यह सब बहुत गलत है बाद में मैंने उस लड़की से बुलाकर पूछा कि क्या तुम्हें पता है कि ये लोग किस तरह की प्लानिंग कर रहे हैं और इस बात को सुनने के बाद में लड़की परेशान होकर अपने कमरे में रोती हुई चली गई. 

sd

आगे उन्होंने जयप्रदा के साथ हुए विवाद को लेकर भी बताया उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस के साथ इस तरह का कोई भी सीन नहीं फिल्माया गया जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं तो एक्ट्रेस उनको कैसे थप्पड़ मार सकती है? दलीप ताहिल ने साल 1974 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘अंकुर’ से अपने करियर की शुरुवात की थी.

यह भी देखें--Bigg Boss 17: सुशांत का बार-बार नाम लेने पर अंकिता लोखंड़े की मां ने भी जताई नाराजगी, एक्ट्रेस को ससुराल वालों की दुहाई देते हुए बोलीं- 'विक्की के घर के लोग...'