Movie prime

कंपकंपाती ठण्ड में रात के 1 बजे अक्षरा सिंह को जगाकर दिनेश लाल ने किया रोमांस ,  वीडियो हुआ वायरल 

Dinesh Lal romanced Akshara Singh by waking her up at 1 am in the shivering cold, video went viral

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने अब पार्टियों और शादियों में खास जगह बना चुके हैं। वहीं भोजपुरी स्टार्स के फैन्स भी उनके गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.इसी बीच मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव का एक पुराना गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.  


वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ आधी रात को अक्षरा के कमरे में जाते हैं. जहां अक्षरा उसे पकड़ लेती हैं.  वहीं अक्षरा इसे बेहद शरारती अंदाज में समझाती नजर आ रही हैं.इस गाने का नाम है राती के डेढ़ बजे हैं. यह गाना अक्षरा और दिनेश की फिल्म 'जान लेबू का' का है। इस गाने को निरहुआ ने खुद अपनी आवाज में गाया है. फीमेल आवाज प्रियंका सिंह हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ और अक्षरा सिंह जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'जान लेबू का' में नजर आएंगे.

इस फिल्म के एक गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया गाना 'तू पलट जाइब' ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को देखने के बाद आप भी रोमांस से भर जाएंगे.

sd

इस गाने को एक अलग नजरिए से फिल्माया गया है. इस गाने में ओम झा और अक्षरा सिंह ने अपनी मधुर आवाज दी है. गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक ओम झा ने दिया है. फिल्म का निर्माण श्रेया श्रीवास्तव ने किया है। अंत में, फिल्म की कहानी और पटकथा श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है। गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह के बीच की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है

यह भी देखें--Priyanka Chopda : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को जब पति निक जोनस ने बोट से समंदर में दिया धक्का , तस्वीरें हुई वायरल