Movie prime

दो शादी करने के बाद में बहुत ख़राब हो गई है दिनेश लाल यादव की हालत , देखिये वीडियो ... 

Dinesh Lal Yadav's condition has worsened after marrying twice, watch video...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ की पूरे भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके गाने और फिल्में रिलीज होते ही सुपरहिट लिस्ट में शामिल हो जाते हैं हाल ही में उनका एक डांस वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली  के रोमांस में कोई खलल डालता नजर आ रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस को गुस्सा भी आने लगता है. निरहुआ अक्सर आम्रपाली को बंद कमरे में अकेला छोड़ कर किसी और के पास चले जाते हैं.


'झुमका झुलनिया दिहा' गाने में दिनेश लाल यादव कभी आम्रपाली दुबे तो कभी काजल राघवानी  के साथ रोमांस करते नजर आते हैं. काजल और आम्रपाली की लड़ाई में दिनेश लाल दोनों के बीच फंसे नजर आ रहे हैं. रोमांस की बात करें तो इस गाने में आपको डबल नहीं बल्कि ट्रिपल रोमांस देखने को मिलेगा। यह गाना काफी पुराना है और एक बार फिर से यूट्यूब पर छा गया है और वायरल हो रहा है. भोजपुरी गाना  झुमका झुलनिया दिहा को फैंस बार-बार देख रहे हैं।

sd

इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और कल्पना ने इसे आवाज दी है. इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है. हालांकि ये वीडियो पुराना है लेकिन आपको यकीन नहीं होगा कि यूट्यूब पर इसे 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में आम्रपाली और काजल बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.

sd

यह भी देखें--इंटेलिजेंस ब्यूरो में 995 पदों पर भर्ती, आज से करें आवेदन, पूरी जानकारी यहां 

गाने में निरहुआ एक साथ दो अलग-अलग कमरों में हनीमून मनाते नजर आ रहे हैं. गाने में दिखाया गया है कि कभी वह आम्रपाली के साथ रोमांस करते नजर आते हैं तो कभी काजल राघवानी के साथ रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आते हैं. इस गाने को देखने के बाद फैंस के लिए नजर हटाना काफी मुश्किल हो जाएगा.

यह भी देखें--बॉबी देओल अपने बुरे वक़्त को याद करके रोने लगे , कहा- मैं पूरे दिन शराब पीता  रहता और मेरी पत्नी किसी दूसरे मर्द के साथ रहती....