Movie prime

बॉबी देओल अपने बुरे वक़्त को याद करके रोने लगे , कहा- मैं पूरे दिन शराब पीता  रहता और मेरी पत्नी किसी दूसरे मर्द के साथ रहती.... 

Bobby Deol started crying remembering his bad times, said- I used to drink alcohol the whole day and my wife used to live with another man….

 
ffd

करण जौहर की सबसे पॉपुलर शो  'कॉफी विथ करण ' का सीजन 8 का शुरू हो चुका है और इस शो में बॉलीवुड के कई कपल और सेलिब्रिटी भी करन के साथ में कॉफी पी चुके हैं।  यह शो में सुर्ख़ियों में तब आया था जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शो में पहुंचे थे. हाल ही में सनी देओल और बॉबी देओल एक साथ नजर आए हैं जहां पर दोनों कारण के साथ में खूब मस्ती करते हुए देखे गए हैं. वहीं  इस शो में बॉबी देओल ने उस समय का एक किस्सा शेयर किया है जब उनका करियर लो पीक पर चल रहा था। 

'कॉफी विथ करण 'सीजन 8 में बॉबी देओल अपने बड़े भाई सनी देओल के साथ में देखे गए थे, बॉबी देओल अपने इस दौर को याद करते हुए काफी ज्यादा उदास थे जब उनका करियर डूबने वाला था, बेबी बॉबी देओल ने बताया कि मैं बहुत ज्यादा नेगेटिव हो चुका था और मैंने जिंदगी से हार मान ली थी मैं अपने आप को कोसता  रहता था और मुझे अपने आप पर शर्म आने लगी थी. 

sd

मैं पूरे दिन कमरे में पड़ा हुआ शराब पीता रहता मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं अपने साथ ऐसा क्यों कर रहा हूं और मैं बहुत ज्यादा नेगेटिव हो चुका था , शराब की वजह से बॉडी ख़राब हो रही थी. एक दिन मैंने अपनी बेटे को माँ से यह कहते हुए सुना कि  मां , पापा अब काम पर क्यों नहीं जाते हैं। 

बॉबी देओल ने अपने परिवार को दिया क्रेडिट 

अपने बेटे की यह सब बातें सुनने के बाद में बॉबी देओल ने सोच  लिया कि वह मेहनत करेंगे और घर के बाहर जाकर सभी चीजों को सही करेंगे. जहां पर उनके परिवार वालों ने भी उनका सपोर्ट किया और उनके  मां, पापा , भाई और बहन इस मुश्किल वक्त साथ खड़े थे उन्होंने कहा कि चीजों को ठीक होने में समय लगेगा लेकिन सब कुछ पहले जैसा ही सही हो जाएगा. 

'आश्रम' सीरीज में अपने दमदार एक्टिंग से खूब नाम कमाया  और उनकी इस  सीरीज काफी पसंद किया गया था , उनके बाबा वाले किरदार ने सभी का दिल जीत लिया। 
 अब  बॉबी देओल रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में भी नजर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और उसको खूब पसंद किया जा रहा है। 

यह भी देखें--Anjali Arora Bedroom Video : अंजलि अरोड़ा का एक और बैडरूम का वीडियो हुआ वायरल , गंदे-गंदे इशारे करती हुई आई नजर , देखिये वीडियो ..