Movie prime

शादी के 12 साल बाद अलग हुए ईशा देओल और भरत तख्तानी, जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर दी जानकारी

Esha Deol and Bharat Takhtani separated after 12 years of marriage, joint statement issued information

 
gh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

एक्ट्रेस ईशा देओल और भारत तख्तानी को लेकर जो खबरें सोशल मीडिया में चल रही थी कि दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं अब दोनों ने कथित तौर पर अलग होने की घोषणा कर दी है जिसको जानने के बाद में फैंस काफी ज्यादा हैरान है और पूरे फिल्मी जगत में भी भूकंप आ गया है. दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की अब घोषणा बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी ठीक नहीं है। आइये जानते हैं कि दोनों ने क्या कहा ?

दिल्ली टाइम्स के अनुसार दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि "हमने पारस्परिक रूप से और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है।"

कौन हैं भरत तख्तानी?

fg

आपको बता दे कि बिजनेसमैन विजय तख्तानी के बेटे भरत तख्तानी मुंबई के बांद्रा के रहने वाले हैं भरत ने अपनी प्राथमिक शिक्षा बांद्रा स्थित लर्नर्स एकेडमी से पूरी की। इसके बाद, उन्होंने मुंबई के चर्चगेट में स्थित एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल से सन 2012 में शादी की थी. दोनों की लव मैरिज हुई थी। 

df

इस शादी में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर एक्ट्रेस शामिल हुए थे जिन्होंने शादी में पहुंचकर चार चांद लगा दिए थे इनमें सायरा बानो, शत्रुघ्न सिन्हा और उनका परिवार, अनिल कपूर और उनका परिवार, महेश भूपति और लारा दत्ता, रेखा, डिंपल कपाड़िया, बिपाशा बसु, सेलिना जेटली, फरदीन , जायद खान , शिल्पा ,शमिता शेट्टी और भी कई सेलिब्रिटी शामिल हुए. 

fg

वहीं पिछले कुछ समय से अटकल लगाई जा रही थी कि दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं क्योंकि ईशा देओल और भरत की कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर एक साथ काफी समय से नहीं आई थी वही हेमा मालिनी के 75 में जन्मदिन पर भी भरत वहां पर उपस्थित नहीं थे. दोनों की ही दो बेटियां हैं, राध्या और मिराया हैं।

यह भी देखें--डिस्पोजल, दोना और छत्ता लपेटकर पहुंची लड़कियां, लोगों ने मजे लेते हुए कहा, 'उर्फी जावेद की स्टूडेंट्स' , देखिए वीडियो