Movie prime

सात समंदर पार भी प्रियंका चोपड़ा नहीं भूली अपने हिंन्दू संस्कार, बेटी के बर्थडे पर परिवार संग मंदिर पहुंची एक्ट्रेस, वायरल हुई तस्वीरें 

Even across the seven seas, Priyanka Chopra did not forget her Hindu values, the actress reached the temple with her family on her daughter's birthday, pictures went viral.

 
g
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी मालती मेरी ने हाल ही में अपना दूसरा जन्मदिन मनाया है मालती 15 जनवरी को 2 साल की हो गई. मालती के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास के पूरे परिवार ने समंदर के किनारे क्वालिटी टाइम बिताया वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों को देखने के बाद में फैंस यही बोल रहे हैं कि बेशक प्रियंका चोपड़ा सात समंदर पार रह रही है लेकिन वह अभी तक अपने संस्कार नहीं भूली. 

बेटी को बर्थडे पर मंदिर लेकर पहुंची प्रियंका चोपड़ा

sd

दरअसल में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर बेटी मालती के जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर किया है इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कुछ तस्वीर मंदिर की हैं, जिनको देखने के बाद पता चलता है कि जन्मदिन पर एक्ट्रेस अपनी बेटी को भगवान के दर्शन कराने के लिए ले गई थी तस्वीरों में मालती को मंदिर में घूमते हुए भी देखा जा सकता है वही मालती के गले में एक बड़ी सी फूलों की माला पड़ी हुई है. 

sd

अन्य तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं और पास में ही पुजारी खड़े हैं सामने भगवान की मूर्ति है यहां पर वह देवी मां के दर्शन कर रही हैं. उनके साथ ही उनकी मां और निक जोनास भी तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद भी फैंस अब जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

मालती ने बर्थडे पार्टी में दिखाया मां प्रियंका जैसा स्वैग

sd

बर्थडे सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों में मालती एक पिक रेड कांबिनेशन के कपड़ों में दिख रही हैं और बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही हैं इसके साथ ही उन्होंने एक क्राउन चश्मा भी पहन रखा है और वह पोज देती हुई नजर आ रही है .सोशल मीडिया पर स्टारकिड के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें छाई हुई हैं.

यह भी देखें--तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने जा रही है नई दया बेन की वापसी, जेठालाल के साथ ये एक्ट्रेस  निभाएगी किरदार