Movie prime

आतंक, दहशत शब्द भी लगेगा फीका, 350 करोड़ी फिल्म में फिर विलेन बने लॉर्ड बॉबी, जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने जारी किया पोस्टर 

Even the words terror and panic will seem dull, Lord Bobby again became the villain in the Rs 350 crore film, makers released the poster on the occasion of his birthday.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

27 जनवरी यानि आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल का जन्मदिन है बॉबी देओल आज अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉबी देओल के जन्मदिन पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. जन्मदिन की मौके पर ही बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' के मेकर्स ने उनके जन्मदिन पर बर्थडे की बधाई दी है और यह बधाई बहुत ही खास अंदाज में बॉबी देओल को मिली है. फिल्म के मेकर्स ने बॉबी देओल का एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। 

आपको बता दें की फिल्म एनिमल में बॉबी देओल की किरदार की लोगों ने खूब तारीफ की है लोगों को उनका यह किरदार बेहद पसंद आया , वहीं अब साउथ सुपरस्टार सूर्या की इस फिल्म में बॉबी देओल एक बार फिर से खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं बॉबी देओल इस फिल्म में उधिरन नाम के खूंखार विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. 

sd

आज ही मेकर्स ने फिल्म में में बॉबी देओल के खूंखार लुक का पोस्टर जारी कर दिया है मेकर्स के द्वारा जारी किए गए फर्स्ट लुक में बॉबी देओल के लंबे बाल नकली आंख और सीने में एक अजीब सा कवच पहने हुए लोगों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को देखने के बाद में बॉबी देओल के फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. 

sd

एक यूजर पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा ‘रूथलेस, पॉवरफुल और कभी ना भूल पाने वाला शानदार लुक.’ वही एक अन्य यूजर में लिखा ‘पिछले पोस्टर से कहीं ज्यादा अच्छा.’ वहीं एक का कहना है कि ‘उधीरन के आगे एनिमल का अबरार भी फीका लग रहा है.’ कुछ दिन पहले ही बॉबी देओल ने कंगुवा' फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया था और एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें लिखा 'कंगुवा' का आखिरी शॉट भी पूरा हुआ. 

यह भी देखें--Fighter: सिनेमाघरों में तिरंगा लेकर पहुंची ऑडियंस, 'जय हिंद' के नारों के साथ लहराए भारतीय झंडे, देखिए वायरल वीडियो