Movie prime

बिग बॉस 17 फिनाले पर टिकी थी सबकी नजरें, इधर टॉप एक्ट्रेस के निधन से सदमें में डूबी इंडस्ट्री

Everyone's eyes were on Bigg Boss 17 finale, here the industry is in shock due to the demise of top actress.

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बंगाली एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का शनिवार को 65 साल की उम्र में निधन हो गया वह काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से लड़ रही थी. एक्ट्रेस के पति ने मीडिया को बताया कि मजूमदार को पिछले 3 साल से कैंसर था वही इस महीने की शुरुआत में उनको अस्पताल भर्ती कराया हालांकि उन्हें वापस घर ले आए और उन्होंने शनिवार को अंतिम सांस ले ली.श्रीला मजूमदार दिवंगत मृणाल सेन द्वारा निर्देशित कई आइकॉनिक फिल्मों का एक अभिन्न हिस्सा थीं।

आपको बता दें कि श्रीला ने सन 1980 में आई फिल्म 'परशुराम' से 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी उन्होंने अपने समय के नसरुद्दीन शाह,  शबाना आजमी और दिवंगत स्मिता पटेल जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया. एक्ट्रेस के निधन के बाद में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निधन पर शोक जताया है.

df

मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार को श्रीला मजूमदार के निधन की खबर मिली बहुत दुःख हुआ , शीला एक प्रसिद्ध और सशक्त एक्ट्रेस थी उन्होंने कई महत्वपूर्ण भारतीय फिल्मों में काम किया है आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बंगाल फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है.हम उनकी शानदार मौजूदगी को याद करेंगे। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।" श्रील ने मात्र 16 साल की उम्र में ही अभिनय की शुरुआत कर दी थी। 

यह भी देखें--बेहद ही बोल्ड और हॉट हैं मोहनिस बहल की बेटी , तस्वीरें देखकर छूटा लोगों का पसीना