Movie prime

रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई 'फाइटर' , इन वेबसाइट से फ्री डाउनलोड करके देख रहे लोग 

'Fighter' leaked online as soon as it was released, people are watching it by downloading it for free from these websites

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित एक्शन, थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' सिनेमाघर में आज रिलीज हो चुकी है इस फिल्म को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. वहीं इस फिल्म को अब ऑनलाइन पायरेसी के अभिशाप का सामना भी करना पड़ रहा है. सिनेमाघर में रिलीज के कुछ समय बाद ही यह हाय वोल्टेज एक्शन मूवी पायरेसी वेबसाइट पर पहुंच गई है जहां पर लोग फ्री में इस फिल्म को देख रहे है. 

यह पहली बार नहीं है कि कोई फिल्म पायरेसी का शिकार हुई हो इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्टर की बड़ी फिल्में पायरेसी का शिकार हो गई थी. वही फिल्म 'फाइटर' भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है . पायरेसी का शिकार हुई 'फाइटर' फिल्म कई वेबसाइटों पर पहुंच चुकी है जहां पर लोग फिल्म फ्री में इस फिल्म को एन्जॉय कर रहे हैं। 

sd

आपको बता दें की फिल्म 'फाइटर' तमिल रॉकर्स, मूवी रूल्स, फिल्मी जिला, टेलीग्राम और अन्य साइटों पर फ्री में डाउनलोड करके देख रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है इस फिल्म में पुलवामा हमले और 2019 के बालाकोट में हमले को लेकर वास्तविक और गहन घटनाओं से प्रेरणा लेते हुए बनाया गया है जिसमें रितिक और दीपिका को आतंकी साजिशों को विफल करने वाले वायुसेना के योद्धाओं के रूप में दिखाया गया है। 

sd

रिव्यूज और दर्शकों का दिल जीतने वाली इस फिल्म को खूब सराहना भी मिल रही है इस फिल्म का डायरेक्शन, सिनेमैटोग्राफी, संगीत और परफॉर्मेंस सब कुछ फैंस का दिल जीत रहा है वही लोग भी इस फिल्म को सिनेमाघर में देखने जा रहे हैं यह फिल्म हॉलीवुड मेगा हिट और टॉप गन से काफी मिलती-जुलती नजर आ रही है , वहीं मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म का टॉप गन से कोई भी लेना-देना नहीं है.

यह भी देखें--Viral Video: लोकल ट्रेन बना OYO का कमरा, दिल्ली मेट्रो से लेकर मुंबई लोकल सब छूटी पीछे, कपल ने खुलेआम किया ये काम , वीडियो हुआ वायरल