Movie prime

Poonam Pandey : पूनम पांडे की पांच बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल , तस्वीरें देख फैंस हुए भावुक 

Poonam Pandey: Five bold pictures of Poonam Pandey went viral on the internet, fans got emotional after seeing the pictures.

 
gh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का आज सुबह सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया, पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती थी एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीर और वीडियो को शेयर करती रहती थी . उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर फैंस भी अपना आपा खो देते थे और इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते थे. पूनम पांडे ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसकी खबर सुनने के बाद में फैंस को काफी बड़ा सदमा लगा है. आज हम आपको पूनम पांडे के कुछ बोल्ड तस्वीर और ऐसे विवादास्पद टिप्पणियों को बताने वाले हैं. 

पूनम पांडे अक्सर अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती थी और उन्होंने कई बार ऐसी टिप्पणी भी कर दी थी जिसको जानकर हर कोई हैरान रह गया था पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप जीतने पर इंडियन क्रिकेटर्स के सामने पूरे कपड़े खोल देने का वादा किया था. इस बयान की बाद में हर कोई इंटरनेट पर उन्हें सर्च करने लगा था. 

hg

इस तस्वीर में पूनम पांडे बहुत ही ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत लग रही है इस फोटोशूट के दौरान पूनम पांडे ने काफी ज्यादा बोल्ड पोज दिए थे तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है और कंधे से नीचे उसको खिसका लिया है. 

fg

इस तस्वीर में पूनम पांडे ने समुद्र के किनारे अपनी बोल्डनेस से पानी में भी आग लगा दी थी इस दौरान उन्होंने येलो कलर की बिकनी पहनी हुई थी और एक्ट्रेस की हॉट तस्वीर लोगों को खूब पसंद आई थी हर कोई उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद में उनका फैन बन गया था. 

fg

पूनम पांडे की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने येलो कलर का ऑउटफिट पहना हुआ है इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अपना दिल हार बैठे थे तस्वीरों को देखने के बाद में फैंस को पूनम पांडे की बहुत ज्यादा याद आ रही है और भावात्मक पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

यह भी देखें--Poonam Pandey Death: 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत , इंडस्ट्री में पसरा मातम