Movie prime

गिले-शिकबे भूलकर एक दूसरे से गले मिले ऐश्वर्या राय और सलमान खान , वायरल हुई तस्वीरें ... 

Forgetting their grudges, Aishwarya Rai and Salman Khan hugged each other, pictures went viral...

 
as
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की वजह से चर्चाओं में है और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी कर रही है फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और विलेन के रूप में इमरान हाशमी का किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. सलमान खान एक और वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में है वह है मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी, दिवाली पार्टी में सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को गले लगाया हुआ है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. 

हाल ही में फैशन डिजायनर और मनोज मनीष मल्होत्रा ने दिवाली पर एक पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड की जाने माने एक्टर और एक्ट्रेस पहुंचे थे. वही इस पार्टी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी पहुंचे थे. इस पार्टी में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंची थी. जो तस्वीर वायरल हो रही है उनमें देखा जा सकता है कि सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को गले लगाया हुआ है. 

sd

तस्वीरें वायरल होने के बाद में लोग कयास लग रहे हैं कि अब ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लड़ाई खत्म हो गई है और दोनों गिले-शिकबे भूल कर आगे बढ़ रहे हैं , लेकिन सच यह नहीं है जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उस महिला ने वैसा ही कपडे पहन रखे हैं जैसे ऐश्वर्या राय ने पहने हैं , लेकिन उस महिला का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है. 

df

यह भी देखें--December Bank Holidays: साल के आखिरी महीने में 18 दिन बंद रहेंगी बैंक शाखाएं, ऑनलाइन सेवाओं से करना होगा काम

लेकिन यह तस्वीर ऐश्वर्या राय की नहीं बल्कि सूरज पंचोली की बहन सना की है,  सना दिवाली पार्टी में सलमान खान से मिली थी और उनको गले भी लगाया था. जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह तस्वीर ऐश्वर्या राय बच्चन की नहीं है. ऐश्वर्या राय और सलमान खान का बहुत समय पहले ब्रेकअप हो गया है तब से इनका एक साथ नहीं देखा गया है.

यह भी देखें--जेवर एयरपोर्ट से इंडिगो की पहली फ्लाइट उड़ान भरेगी, धमाल मचाने के लिए दोनों ने किए एग्रीमेंट साइन