Movie prime

राम मंदिर बनने में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक इन सितारों का है बड़ा हाथ, जानिए  किस-किस ने दिया योगदान?

From Bollywood to South, these stars have a big role in the construction of Ram Temple, know who contributed?

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जा रहा है और मंगलवार से ही इस कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है वहीं तैयारी काफी जोर-शोर से चल रही है प्राण प्रतिष्ठा के लिए कई बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सेलिब्रिटी को आमंत्रित किया गया है वहीं कई एक्टर ऐसी भी है जिन्होंने राम मंदिर निर्माण  में अपना योगदान भी दिया है इन सितारों ने कुछ धनराशि को डोनेट करके सहयोग किया था आज हम आपको इन सितारों की लिस्ट को बताने वाले हैं. 


मुकेश खन्ना

sd

बॉलीवुड के शक्तिमान मुकेश खन्ना राम मंदिर के पक्षधर है और उन्होंने शुरुआत से ही इसके निर्माण के समर्थन किया था वही एक्टर ने इस निर्माण में एक अहम भूमिका निभाई है एक्टर ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1. 11 लाख रुपए दान किये हैं  एकत्र ने  लोगों से अनुरोध भी किया है कि वह बढ़-चढ़कर दान दें. 

हेमा मालिनी

sd

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा की भाजपा सांसद हेमा मालिनी शुरू से ही राम मंदिर निर्माण के समर्थन में थीं एक्ट्रेस ने इसके लिए एक अहम योगदान भी दिया है लेकिन उन्होंने अपनी योगदान की गई राशि को गुप्त रखा है वही एक्ट्रेस को भी प्रमाण प्रतिष्ठा का न्योता दिया गया है. 

अक्षय कुमार

sd

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा ही दान करने के लिए आगे रहते हैं उन्होंने भी राम मंदिर प्राण के निर्माण में दान किया है लेकिन उन्होंने अपने दान को गुप्त रखा है एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी लोगों से अपील की थी कि राम मंदिर निर्माण में बढ़ चढ़कर योगदान दे. 

प्रणिता सुभाष

sd

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष भी हमेशा ही दान पुण्य के काम में आगे रहती हैं एक्ट्रेस ने भी लोगों से दान करने की अपील की है. एक्ट्रेस ने दान के लिए लोगों से भी अपील की थी.उन्होंने एक लाख रुपये डोनेट किए हैं। 

पवन कल्याण 

sd

साउथ के सुपरस्टार और नेता पवन कल्याण ने राम मंदिर निर्माण के लिए अपना अहम योगदान दिया है एक्टर ने 30 लाख रुपए दान किए हैं लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई दिखावा नहीं किया. बाकी एक्टर्स की तरह ही उन्होंने सादगी से ये धनराशि दान की। 

गुरमीत चौधरी

sd

टीवी के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी ने भी राम मंदिर निर्माण को लेकर अहम योगदान दिया है उन्होंने लोगों से भी बढ़ चढ़कर इस योगदान में शामिल होने के लिए कहा है लेकिन उन्होंने अपने इस दान को गुप्त रखा है.

यह भी देखें--Salar Ott Release Date : प्रभास की फिल्म 'सालार' ओटीटी पर धमाका करने को तैयार, जानिए कब और कहां की जाएगी रिलीज़