Movie prime

बर्थडे पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग लिपलॉक करते दिखे ऋतिक रोशन , एक्स वाइफ सुजैन ने भी शेयर किया स्पेशल वीडियो

Hrithik Roshan was seen lip-locking with girlfriend Saba Azad on his birthday, ex-wife Sussanne also shared a special video.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन आज 50 साल की हो चुके हैं, इस मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सिलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनको बर्थडे विश किया है. इसी बीच एक्ट्रेस सब आजाद के साथ में तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके साथ ही एक्स वाइफ सुजन खान ने भी रितिक रोशन को बर्थडे विश किया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

बर्थडे पर सबा ने लुटाया ऋतिक पर प्यार

sd

रितिक रोशन की गर्लफ्रेंड सब आजाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रितिक रोशन के लिए एक वीडियो शेयर किया है वीडियो में देखा जा सकता है कि  वह रितिक रोशन के साथ में एक बालकनी में खड़ी हुई नजर आ रही है और दोनों ही अपनी वीडियो पर लिप लॉक करते हुए दिख रहे हैं वही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सभा आजाद ने एक स्पेशल नोट भी लिखा है. 

सबा ने शेयर किया ऋतिक संग लिपलॉक का वीडियो

सभा आजाद ने रितिक रोशन के लिए नोट में लिखा कि "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार आप मेरी लाइफ की रोशनी हो"  सबा की इस पोस्ट पर अब फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं वहीं बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के  कई सिलेबस रितिक रोशन को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

एक्स वाइफ सुजैन ने भी एक्टर को किया विश

रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजन खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए नोट में लिखा कि " जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ,  मैं आपको और भी अधिक सफलता, सबसे बड़ी प्रेम कहानी और आपके सभी सपनों को साकार करने के लिए आशीर्वाद की कामना करता हूं. भगवान आपको असीम आशीर्वाद दें.. 50 हो गए, लेकिन 30 से ज्यादा नहीं लगते.’

यह भी देखें--Today Gold Price : आज 1,000 रुपये सस्ते हुए सोने के दाम , बाजार में उमड़ी भीड़ , दुबई में भारत से सस्ता क्यों मिलता है सोना ? जान लीजिये