Movie prime

मुनव्वर फारूकी ने जीता बिग बॉस 17 तो टीवी तोड़ देंगी आयशा खान ? एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात

If Munawar Farooqui wins Bigg Boss 17, will Ayesha Khan break the TV? The actress said this big thing about her boyfriend

 
cg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस 17 के घर में आयशा खान और मुनव्वर फारूकी के बीच में पहले प्यार और बाद में तकरार देखने को मिली थी. दोनों इस शो से पहले रिलेशन में रह चुके हैं जिसकी वजह से बिग बॉस के घर में इन दोनों की काफी चर्चा भी हुई थी हालांकि अब इस शो से आयशा खान बाहर हो चुकी हैं लेकिन मुनव्वर फारुकी फिनाले की रेस में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. शो से बाहर होने के बाद में आयशा खान ने बताया कि अगर  फारूकी यह खिताब जीते हैं तो वह क्या करेंगे? 

दरअसल में शो से से बाहर आने के बाद में आयशा खान का एक इंटरव्यू हुआ था इस दौरान आयशा खान ने मुनव्वर फरकी से अपने रिश्ते को लेकर ढेर सारी बातें की फिर जब उनसे पूछा गया कि मुनव्वर फारूकी से उन्हें क्या मिला तो आयशा खान ने इसका जवाब देते हुए कहा "धोखा". फिर उनसे पूछा गया कि अगर मुनव्वर फारूक की शो के विनर बनते हैं तो वह क्या करेंगे. क्या टीवी तोड़ देगी? 

इसके जवाब में आयशा खान ने कहा कि वह मेरे लिए इतने मायने नहीं रखते. इस दौरान आयशा खान ने और भी कई बातें शेयर की आपको बता दें कि पिछले दिनों आयशा खान ने खुलासा किया था कि मुनव्वर ने इस रियलिटी शो में आने से पहले एक फेमस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को मैरिज प्रपोजल भेजा है जिसे लेकर मुनव्वर ने अभी तक कोई भी एक्शन नहीं दिया है। 

यह भी देखें--दिल्ली मेट्रो स्टेशन बना अश्लीलता का नया अड्डा, कपल ने सरेआम कर डाली OYO वाली हरकत, वीडियो हुआ वायरल