Movie prime

'कॉफी विद करण ' में करण ने पूछा क्या से’क्स के बाद दूसरे राउंड के लिए तैयार रहती हैं विद्या बालन ? दिया ये जवाब ... 

In 'Coffee with Karan', Karan asked whether Vidya Balan is ready for the second round after sex? Gave this answer...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार विद्या बालन ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमाया है ,विद्या बालन ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज से खूब चर्चाओं में भी रही हैं।  विद्या बालन अपने बेबाक अंदाज के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती है और वह किसी भी बात को बोलने के लिए बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं है. विद्या बालन ने कई इंटरव्यू में भी अपने पर्सनल लाइफ की बातों को भी शेयर किया है। 

विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्री है और उन्होंने एक से बढ़कर एक फ़िल्में की हैं ,  उनकी फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' काफी ज्यादा विवादों में भी रही थी क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने नसरुद्दीन शाह के साथ काफी ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे. विद्या बालन हाल ही मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जोहर के शो  'कॉफी विद करण ' में पहुंची थी.

sd

कॉफी विद करण’ के एक सीजन में विद्या अभिनेता फरहान अख्तर के साथ नजर आई थी और शो में विद्या और फरहान अख्तर ने कई बातों को शेयर भी किया था , दोनों ने  एक दूसरे की कई बातों के खुलासे भी किये थे। करण जौहर ने विद्या बालन से पूछा कि उन्हें रात के समय बेडरूम में कैसी लाइटिंग पसंद हैं चकाचौंध भरी या धीमी ? 

यह भी देखें--31 दिसंबर से ऑनलाइन पेमेंट बंद! नहीं चलेगा Google Pay, Paytm और PhonePay, जानें क्यों?

जिसके जवाब में विद्या बालन में कहा कि बेडरूम में बेहद मंद-मंद रौशनी काफी पसंद हैं. करण जौहर ने फिर से एक और सवाल पूछा और कहा किउन्हें बेडरूम में कैंडिल या म्यूजिक में से सबसे ज़्यादा क्या पसंद है? तो अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें दोनों पसंद है.आगे करण ने सवाल किया कि हमबिस्तर होने के बाद उन्हें क्या करना काफी अधिक पसंद है. चॉकलेट खाना, ग्रीन टी पीना या फिर एक और राउंड के लिए तैयार हो जाना. 

as

करण जौहर के दिए गए ऑप्शन में से विद्या वालों ने कोई भी विकल्प नहीं चुना और कहा कि उन्हें संबंध बनाने के बाद में पानी पीना काफी ज्यादा पसंद है. प्यास बुझाते-बुझाते उनको खुद भी प्यास लगने लग जाती है. विद्या बालन इस समय पर अपनी प्रेगनेंसी को  लेकर चर्चाओं में हैं। 

यह भी देखें--सोने की कीमत अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर, जानिए शादियों में कहां तक जा सकता है भाव