Movie prime

क्या सच में अभिषेक बच्चन से दूर हो रही हैं ऐश्वर्या राय? खुद पोस्ट कर बताई सच्चाई

Is Aishwarya Rai really moving away from Abhishek Bachchan? Told the truth by posting it yourself

 
Aishwarya Rai
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

काफी समय से ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ऐश और अभिषेक की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही है। अब एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने इन अफवाहों को हवा दे दी है.

...तो ये थी ऐश की पोस्ट

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय को उनकी जयंती पर याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की। 

उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की और एक अन्य तस्वीर में वह अपनी मां और बेटी के साथ नजर आ रही हैं जबकि बैकग्राउंड में उनके पिता की तस्वीर दीवार पर लटकी हुई है और उस पर एक माला भी नजर आ रही है, लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी . ऐश ने अभिषेक के साथ एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है.

Aishwarya Rai

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, 'आपको हमेशा प्यार, सबसे प्यारे डैडी-अजा। सबसे प्यारा, दयालु, देखभाल करने वाला, मजबूत, उदार और महान... आपके जैसा कोई नहीं... कभी नहीं। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएँ! स्मरण प्रार्थना. हमें तुम्हारी बड़ी याद आती है।

आपको बता दें कि पेरिस फैशन वीक के बाद से ही बच्चन परिवार में झगड़े की अफवाहें चर्चा में हैं जब ऐश्वर्या और नव्या नवेली नंदा एक साथ नजर नहीं आईं। हाल ही में ऐश ने अमिताभ बच्चन के लिए एक बर्थडे पोस्ट में जया और श्वेता बच्चन को भी नजरअंदाज कर दिया था। हालाँकि, ये सिर्फ अफवाहें हैं और इसकी कोई पुष्टि नहीं है।

अलग हो रहा है बच्चन परिवार का पावर कपल?

Aishwarya Rai

यह भी देखें--इंटेलिजेंस ब्यूरो में 995 पदों पर भर्ती, आज से करें आवेदन, पूरी जानकारी यहां 

जैसे ही उन्होंने ये तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके और अभिषेक बच्चन के अलग होने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया। एक यूजर ने लिखा, 'प्रिय ऐश.. आप कभी आराध्या और अभिषेक के साथ तस्वीरें क्यों नहीं लेते.. आपके पास बहुत कम पारिवारिक तस्वीरें हैं, क्या इसका मतलब यह है कि आप लोग अलग हो गए हैं..?' आपको बता दें, ये सिर्फ अफवाहें हैं और इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी देखें--Anjali Arora Bedroom Video : अंजलि अरोड़ा का एक और बैडरूम का वीडियो हुआ वायरल , गंदे-गंदे इशारे करती हुई आई नजर , देखिये वीडियो ..