Movie prime

हानिया आमिर और बादशाह के बीच पक रही है ये खिचड़ी? इस सिंगर ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा 

Hania: Is this khichdi cooking between Aamir and Badshah? This singer revealed their relationship

 
gh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

हाल ही में पाकिस्तान की एक्ट्रेस हानिया अमीर और भारत के मशहूर सिंगर रैपर बादशाह को लेकर चर्चाएं सुर्खियों में चल रही हैं और ऐसा भी कहा जा रहा है कि बादशाह पाकिस्तान हसीना को डेट कर रहे हैं क्योंकि इन दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है और दोनों को एक साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया है दोनों की एक साथ खाना खाते हुए भी स्पॉट किया गया था लेकिन अब इन दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है. 

दरअसल में मशहूर सिंगर निकिता गांधी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बादशाह और हानिया अमीर एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ वैसे ही लोग भी जमकर कमेंट बाजी करने लगे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि किसको फर्क पड़ता है डेट करें या फिर नहीं करें वही एक अन्य ने लिखा नाजिया और सुजुका' एक ने लिखा, ''क्या यार, कहां हानिया और कहां बादशाह, इससे अच्छा डिजर्व करती हो.

एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि पूनम पांडे की फर्जी खबर के बाद में मीडिया द्वारा प्रकाशित ऐसी खबरों पर अब विश्वास नहीं करता हूं वही मजेदार बात यह भी है कि बादशाह और हानिया की तरफ से इस पर अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं आया है.इस वक्त बादशाह और हानिया अपने अपने देश में हैं और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैँ। दोनों ने साथ आकर एक गॉशिप को जन्म दिया था।

यह भी देखें--डिस्पोजल, दोना और छत्ता लपेटकर पहुंची लड़कियां, लोगों ने मजे लेते हुए कहा, 'उर्फी जावेद की स्टूडेंट्स' , देखिए वीडियो