Movie prime

जैकलिन फर्नांडीस, शहनाज गिल और एल्विश यादव ने लिया बाबा बागेश्वर का आशीर्वाद , माला पहनाकर स्वागत करते दिखे सोनू सूद, देखिये तस्वीरें 

Jacqueline Fernandes, Shehnaaz Gill and Elvish Yadav took blessings of Baba Bageshwar, Sonu Sood was seen welcoming him with a garland, see pictures

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बाबा बागेश्वर का नाम इन दिनों पूरे भारत भर में काफी गूंज रहा है हर कोई बाबा का दीवाना है और बाबा से मिलने के लिए कई सिलेबस से लेकर राजनेता तक पहुंच रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी-2 विनर एल्विस यादव सोनू सूद, शहनाज गिल, जैकलीन फर्नांडीज ने बागेश्वर सरकार से मुलाकात की जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

दरअसल में हाल ही में बाबा बागेश्वर मुंबई में पहुंचे थे जब इसका पता सिलेबस को लगा तो वह भी उनसे मिलने के लिए उतावले हो गए और इस दौरान एल्विस यादव फर्नांडीज , सोनू ने बाबा से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया. 

sd

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल ग्रीन कुर्ते और सलवार में काफी खूबसूरत लग रही थी वह बाबा से आशीर्वाद लेने पहुंची. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बाबा बागेश्वर सामने बैठे हुए हैं वहीं सभी सिलेबस खड़े हुए नजर आ रहे हैं. 

sd

बाबा बागेश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें एल्विस यादव जैकलीन फर्नांडीज,  सोनू सूद और शहनाज गिल बैठे हुए नजर आ रही है सभी को बाबा की शरण में देखा जा सकता है. 

sd

वही जैकलिन फर्नांडीस भी पिंक कलर के को-ऑर्ड सेट में नजर आई और तस्वीरों में देख सकते हैं कि  वह बाबा बागेश्वर से पीली चुनरी ओढ़ते हुए नजर आ रही है और वह बाबा का आशीर्वाद ले रही है. 

sd

वही बिग एल्विस यादव बाब बागेश्वर का आशीर्वाद लेने उनकी शरण में पहुंचे, एल्विस ने बाबा के साथ में एक तस्वीर भी खिंचाई और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'जय श्री राम'.

यह भी देखें--कंपकंपाती ठण्ड में रात के 1 बजे अक्षरा सिंह को जगाकर दिनेश लाल ने किया रोमांस ,  वीडियो हुआ वायरल